logo-image

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 27 फरवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 27 Feb 2021, 03:25 PM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 27 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं. इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:14 (IST)
shareIcon

शिवराज सिंह चौहान ने वृक्षारोपण किया

भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वृक्षारोपण किया है.

calenderIcon 06:53 (IST)
shareIcon

मुख्यमंत्री बघेल आज रायपुर, धमतरी और राजनांदगांव में

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर, धमतरी, राजनांदगांव जिले के प्रवास पर रहेंगे और इन जिलों में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

calenderIcon 06:52 (IST)
shareIcon

मप्र में छठवीं से व्यावसायिक शिक्षा : शिवराज

मध्य प्रदेश में कक्षा छठवीं से छात्रों को व्यावसायिक शिक्षा दिए जाने की व्यवस्था की जा रही है. इसके साथ ही आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर जोर दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ये बातें कही हैं.

calenderIcon 06:51 (IST)
shareIcon

मप्र में गोडसे समर्थक के खिलाफ कांग्रेसी लामबंद

मध्य प्रदेश में एक दल-बदल ने कांग्रेस के भीतर ही संग्राम के हालात बना दिए है. पार्टी के लोग ही हिंदू महासभा के पार्षद रहे बाबू लाल चौरसिया के कांग्रेस प्रवेश से नाराज हैं और अपनी बात खुलकर सोशल मीडिया पर कह रहे हैं.

calenderIcon 06:50 (IST)
shareIcon

हाथी की मौत के मामले में NGT ने सख्त रुख अपनाया

जबलपुर में छत्तीसगढ़ से जंगली हाथियों के झुंड से अलग हुए एक हाथी की मौत के मामले में नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने सख्त रुख अपनाया है. मामले की सुनवाई करते हुए नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने केंद्रीय मॉनिटरिंग कमेटी व मुख्य वन्य प्राणी वार्डन को कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं.