News Nation Logo

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 फरवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 01 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Feb 2021, 04:03:48 PM
MP CG News

एमपी-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 फरवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Photo Credit: फाइल फोटो)

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 01 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.  इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें यहां पढ़िए
एलपीआर से 3 टैंक भेदी बमों के उपकरण चोरी मामले में खुलासा

जबलपुर में सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले सेना के लॉन्ग प्रूफ रेंज यानि एलपीआर से 3 टैंक भेदी बमों के उपकरण चोरी होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया है कि एलपीआर के लैब में रखे इन तीनों बमों के उपकरणों को चोरी किया गया. चोरी करने वाले शख्स ने 3 टैंक भेदी बमों के उपकरणों से टंगस्टन पेनिट्रेटर नाम का उपकरण निकाल लिया गया.

भारत बंद को लेकर कमलनाथ का सरकार पर वार

व्यापारियों के भारत बंद पर कमलनाथ ने ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.


हिंदू महासभा के नेता को प्रवेश दिलाने पर कांग्रेस को अपनों ने ही घेरा

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय के चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले ही दल बदल का खेल एक बार फिर शुरू हो गया है, मगर इस खेल की शुरूआत में ही कांग्रेस घिर गई है क्योंकि उसने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के भक्त और हिंदू महासभा के पार्षद रहे बाबूलाल चौरसिया को अपने दल का सदस्य बना लिया है. इस दल-बदल से कांग्रेस के लोग ही अपने नेतृत्व पर हमलावर हैं.

जबलपुर में दिखा भारत बंद का असर

कॉनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एवं समस्त व्यापार मंडल व्यापार एसोसिएशन के आव्हान पर आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. ऐसे में जबलपुर शहर के अंदर सभी प्रमुख बाजार बंद नजर आए.

शराब ना मिलने पर सैनिटाइजर पीने से मौत

भोपाल के अरेरा हिल्स थाने इलाके में शराब ना मिलने पर एक व्यक्ति ने सैनिटाइजर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

राजधानी भोपाल में गैंगवॉर, एक बदमाश की हत्या

राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र में कॉल गर्ल को तमाचा मारने पर गैंगवॉर में एक बदमाश की हत्या कर दी गई. हत्या का सीसीटीवी भी सामने आया है. मामले में आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

व्यापारियों के भारत बंद का कांग्रेस ने किया समर्थन

व्यापारी संगठन के द्वारा जीएसटी के खिलाफ आहूत भारत बंद का कांग्रेस ने समर्थन किया है. राजधानी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इसकी घोषणा करते हुए सभी जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों को व्यापारियों के बंद के आव्हान को समर्थन देने के निर्देश दिए हैं.

बंद को लेकर व्यापारी संगठन दो फाड़

आज 26 फरवरी को भारत बंद की घोषणा व्यापारिक संगठनों ने की है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने इसे अपना समर्थन देने की घोषणा की है. दूसरी तरफ बेहद पुराने और बड़े व्यापारिक संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स ने इस बंद से किनारा कर लिया है.

छत्तीसगढ़ सरकार को हाईकोर्ट से झटका

बिलासपुर हाईकोर्ट ने छत्तीसगढ़ सरकार के पर्यावरण विभाग द्वारा खतरनाक अपशिष्टों की प्रदेश में डंपिंग एवं स्टोरेज को लेकर दी गई अनुमति खारिज कर दी है. छ्त्तीसगढ़ में इस हेतु नियमानुसार पर्याप्त व्यवस्था न होने एवं सुरक्षा दृष्टिकोण के आधार पर कोर्ट ने पर्यावरण विभाग की इस अनुमति को खारिज कर दिया है.

First Published : 26 Feb 2021, 07:06:32 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.