logo-image

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 फरवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 01 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Feb 2021, 04:03 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 01 फरवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.  इसके अलावा देश, दुनिया, खेल, व्यापार, वायरल, स्वास्थ्य, रोजगार, मनोरंजन, शिक्षा, अपराध, फैक्ट चेक, विज्ञान, अजब-गजब, गैजेट, ऑटोमोबाइल से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

एलपीआर से 3 टैंक भेदी बमों के उपकरण चोरी मामले में खुलासा

जबलपुर में सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले सेना के लॉन्ग प्रूफ रेंज यानि एलपीआर से 3 टैंक भेदी बमों के उपकरण चोरी होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मामले की जांच कर रहे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल ने बताया है कि एलपीआर के लैब में रखे इन तीनों बमों के उपकरणों को चोरी किया गया. चोरी करने वाले शख्स ने 3 टैंक भेदी बमों के उपकरणों से टंगस्टन पेनिट्रेटर नाम का उपकरण निकाल लिया गया.

calenderIcon 13:54 (IST)
shareIcon

भारत बंद को लेकर कमलनाथ का सरकार पर वार

व्यापारियों के भारत बंद पर कमलनाथ ने ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर हमला बोला है.


calenderIcon 13:54 (IST)
shareIcon

हिंदू महासभा के नेता को प्रवेश दिलाने पर कांग्रेस को अपनों ने ही घेरा

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय के चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले ही दल बदल का खेल एक बार फिर शुरू हो गया है, मगर इस खेल की शुरूआत में ही कांग्रेस घिर गई है क्योंकि उसने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के भक्त और हिंदू महासभा के पार्षद रहे बाबूलाल चौरसिया को अपने दल का सदस्य बना लिया है. इस दल-बदल से कांग्रेस के लोग ही अपने नेतृत्व पर हमलावर हैं.

calenderIcon 13:51 (IST)
shareIcon

जबलपुर में दिखा भारत बंद का असर

कॉनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एवं समस्त व्यापार मंडल व्यापार एसोसिएशन के आव्हान पर आज भारत बंद का ऐलान किया गया है. ऐसे में जबलपुर शहर के अंदर सभी प्रमुख बाजार बंद नजर आए.

calenderIcon 08:20 (IST)
shareIcon

शराब ना मिलने पर सैनिटाइजर पीने से मौत

भोपाल के अरेरा हिल्स थाने इलाके में शराब ना मिलने पर एक व्यक्ति ने सैनिटाइजर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

calenderIcon 08:19 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल में गैंगवॉर, एक बदमाश की हत्या

राजधानी भोपाल के गौतम नगर थाना क्षेत्र में कॉल गर्ल को तमाचा मारने पर गैंगवॉर में एक बदमाश की हत्या कर दी गई. हत्या का सीसीटीवी भी सामने आया है. मामले में आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

calenderIcon 07:10 (IST)
shareIcon

व्यापारियों के भारत बंद का कांग्रेस ने किया समर्थन

व्यापारी संगठन के द्वारा जीएसटी के खिलाफ आहूत भारत बंद का कांग्रेस ने समर्थन किया है. राजधानी रायपुर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इसकी घोषणा करते हुए सभी जिला और ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों को व्यापारियों के बंद के आव्हान को समर्थन देने के निर्देश दिए हैं.

calenderIcon 07:09 (IST)
shareIcon

बंद को लेकर व्यापारी संगठन दो फाड़

आज 26 फरवरी को भारत बंद की घोषणा व्यापारिक संगठनों ने की है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने इसे अपना समर्थन देने की घोषणा की है. दूसरी तरफ बेहद पुराने और बड़े व्यापारिक संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स ने इस बंद से किनारा कर लिया है.

calenderIcon 07:08 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ सरकार को हाईकोर्ट से झटका

बिलासपुर हाईकोर्ट ने छत्तीसगढ़ सरकार के पर्यावरण विभाग द्वारा खतरनाक अपशिष्टों की प्रदेश में डंपिंग एवं स्टोरेज को लेकर दी गई अनुमति खारिज कर दी है. छ्त्तीसगढ़ में इस हेतु नियमानुसार पर्याप्त व्यवस्था न होने एवं सुरक्षा दृष्टिकोण के आधार पर कोर्ट ने पर्यावरण विभाग की इस अनुमति को खारिज कर दिया है.