logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

26 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 26 Aug 2020, 07:11 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया के बंगले का एक कर्मचारी पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उनके सरकारी बंगले को सील कर दिया गया है.

calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर दौरे पर निशाना साधा है. दिग्विजय ने कहा, 'नागपुर जाकर हम प्रार्थना करते हैं बुद्धम शरणम गच्छामि. सिंधिया जी ने प्रार्थना की हैं संघम शरणम गच्छामि. नागपुर जाकर हम बाबा साहेब अंबेडकर के स्मारक जाते हैं. जो बाबा साहेब के विरोधी हैं वो संघ कार्यालय जाते हैं.'

calenderIcon 11:29 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले सप्ताह जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदेश के राजगढ़ जिले के सेना के जवान मनीष विश्वकर्मा कारपेंटर (22) के परिवार को बुधवार को एक एक करोड़ रुपये की सम्मान निधि देने की घोषणा की है.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश के देवास जिले में एक दो मंजिला मकान अचानक ढह गया, जिसके मलबे में दबे 12 लोगों में से नौ को सुरक्षित निकाल लिया गया.