logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 25 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 25 Oct 2020, 07:31 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 अक्टूबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

 

calenderIcon 08:01 (IST)
shareIcon

कांग्रेस नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने जाएंगे. यहां जारी बयान के अनुसार पायलट भिंड, मुरैना व शिवपुरी में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. पायलट 27 व 28 अक्तूबर को दो दिन के अपने चुनावी अभियान के दौरान नरवर-शिवपुरी, शैतानबाड़ा, जोरा, सुमावली, नूराबाद, मानबसाई, गोर्मी व गोहद में सभा करेंगे.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1004 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या 1,66,298 तक पहुंच गयी. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस महामारी से 20 और मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 2,875 हो गयी है.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में कही. विजयवर्गीय ने आरोप लगाया, ‘‘पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नहीं है, वहां हिंसा और भ्रष्टाचार की राजनीति है. वह एक ऐसा प्रदेश है जहां पर नौकरशाही का अपराधीकरण हो गया है. विपक्ष के लोगों की प्राइवेट शूटर हायर करके अधिकारियों के संरक्षण में हत्या कराई जा रही हैं. ममता बनर्जी के नेतृत्व में जो सरकार है उसके खिलाफ लोगों में आक्रोश है.’’

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में महिला से बलात्कार और हत्या की कोशिश के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है. रायगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने शनिवार को बताया कि लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत खलखिया गांव में 40 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

calenderIcon 07:57 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2011 नए मामले सामने आए हैं, जिससे संक्रमण के मामले बढ़कर 1,74,591 हो गए। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.