logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 24 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

24 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 24 Aug 2020, 07:28 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 24 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 24 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 09:06 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई ने ग्वालियर-चंबल अंचल में चलाए गए सदस्यता अभियान के दूसरे दिन 36 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का दावा किया है. भाजपा नेताओं ने आगामी समय में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस से मुकाबला के लिए पूर्ववर्ती कमल नाथ सरकार की कथित वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार और विश्वासघात को मुद्दा बनाने के भी संकेत दे दिए हैं.

calenderIcon 09:06 (IST)
shareIcon

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग कहते थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के चले जाने के पर ग्वालियर-चंबल संभाग चुनावी क्षेत्र में कांग्रेस खत्म हो जाएगी. लेकिन मैं कहता हूं कि उनके जाने के बाद से कांग्रेस फिर से पुनर्जीवित हो गई हैं.



calenderIcon 07:50 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में पिछले दो दिनों से हो रही भारी वर्षा से देवास एवं बुरहानपुर जिलों में उफनते नदी-नालों में बहने से तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार बुरहानपुर जिले में उफनती बरसाती नदी हिवरा में बहने से जयसिंह कोरकू (44) की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों योगेश पटेल (30) एवं ओमप्रकाश पटेल (40) की मौत देवास जिले में एक नाले में कार सहित बहने से हुई है. 

calenderIcon 07:48 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में सर्वाधिक 1263 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या 53,129 पहुंच गयी. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 23 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 1,229 हो गयी है.