News Nation Logo

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

22 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 22 Aug 2020, 07:23:31 AM
MPCG NEWS N

MPCG News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 22 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

LIVE TV NN

NS

NS

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के कई हिस्सों में शुक्रवार को बारिश हो रही है. वहीं मौसम विभाग ने 33 जिलों में भारी से अत्यधिक भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की है. बारिश के चलते कई नदी-नाले भी उफान पर हैं. राजधानी में गुरुवार की रात से कभी रुककर तो कभी तेज बारिश का दौर जारी है. कई स्थानों की सड़कों पर पानी जमा होने से आवागमन बाधित हो रहा है. निचली बस्तियों में भी पानी भरने लगा है. इससे लोगों को परेशानी का सामना पड़ रहा है.

देश में भले ही तीन तलाक कानून खत्म हो गया हो, मगर मध्यप्रदेश की राजधानी की निवासी महिला को उसके एनआरआई पति ने फोन पर ही तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया है. इस मामले के सामने आने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. राजधानी की निवासी महिला की शादी लगभग 19 साल पहले फैज आलम अंसारी से हुई थी. फैज वर्तमान में बेंगलुरु के एक होटल में मैनेजर हैं, उसने 12 जून को फोन पर तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया. दोनों के दो बेटे हैं जो पति के पास ही है. महिला ने पुलिस में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई है.

मध्य प्रदेश की सियासत में आने वाले तीन दिन काफी अहम हो सकते हैं, क्योंकि इस दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता बड़ी संख्या में भाजपा का दामन थाम सकते हैं. यह सब होने वाला है पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में.

मध्य प्रदेश सरकार के एक और मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. यह जानकारी खुद भार्गव ने दी है. भार्गव ने शुक्रवार को ट्वीट कर बताया है कि "मैंने अपना, अपने परिवार और नजदीकी स्टाफ का कोविड टेस्ट, एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से कराया है. जिसमें मेरी शुरूआती रिपोर्ट पजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. भार्गव ने आपने संपर्क में आए लोगों से होम क्वारंटाइन होने का आग्रह करते हुए कहा, विगत सप्ताह में मेरे संपर्क में आये सभी साथी भी अपनी जांच कराएं.

मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा पचास हजार के पार पहुंच गया. बीते 24 घंटों में 1147 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कुल मरीजों की संख्या 50 हजार 640 के पार पहुंच गई है. 24 घंटों में 1147 मरीज सामने आए हैं. बीते 24 घंटों में इंदौर में सबसे ज्यादा 227 मरीज मामले सामने आए और कुल मरीजों की संख्या 10 हजार 786 हो गई. भोपाल में 140 मरीज बढ़े, तो जबलपुर में 121 नए मामले सामने आए.

First Published : 22 Aug 2020, 07:21:12 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.