News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 2 जनवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 2 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 Jan 2021, 07:39:24 AM
Breaking News

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (Photo Credit: न्यूज नेशन)

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 2 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

भोपाल: गोविंदपुर के प्राथमिक अस्पताल में कोविड-19 वैक्सीन का ड्राई रन आयोजित किया जा रहा है. एक आशा कार्यकर्ता ने कहा कि, "एक टीकाकरण होने के बाद, हमें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि अवलोकन कक्ष में 30 मिनट तक प्रतीक्षा करें ताकि किसी साइड-इफेक्ट का पता लगाया जा सके."


छिंदवाड़ा- पातालकोट से न्यू ईयर मनाकर वापस लौट रहे 7 युवकों से भरी बोलेरो अनखावाड़ी के पास अनियंत्रित होकर 50 फिट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 1 शख्स की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में घायल सभी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मन्दसौर- आपसी विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या. चंदू नाम के शख्श की गोली लगने से हुई मौत. सुल्तान अंजना नाम के शख्स ने मारी गोली, आरोपी फरार. मृतक और आरोपी दोनों एक ही समाज और एक ही गांव के हैं. दोनों साथ रहते थे. दलौदा थाना क्षेत्र के ग्राम कचनारा की घटना है. दलौदा थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

रतलाम ब्रेकिंग - कल देर रात रतलाम जिले के सरवन थाने पर भीड़ द्वारा पथराव किया गया. पथराव में कई पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आईं. दरअसल, बाजना क्षेत्र की नाबालिक लड़की द्वारा सरवन के एक गांव में आत्महत्या किए जाने के बाद परिजन सहित अन्य लोग पुलिस पर धारा 376 और 302 में एफआईआर दर्ज करने के लिए दबाव बना रहे थे. लेकिन पुलिस का कहना था कि लड़की ने जहर पिया है, लिहाजा प्रथम दृष्टि में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. पोस्टमॉर्टम कराने के बाद धारा बढ़ाने के आश्वासन के बावजूद परिजन सहित अन्य लोग नहीं माने और थाने पर पथराव कर दिया. पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित अन्य धाराओं में 14 नामजद और 150 से अधिक अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है.

जबलपुर/मध्य प्रदेश- माफिया के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की टीम ने खजरी खिरिया बाईपास के नजदीक नजर अली द्वारा निर्मित अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई की.

First Published : 02 Jan 2021, 07:39:24 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.