logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 18 Jun 2020, 07:13 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में वन्य प्राणियों के लिए विकसित होंगे अत्याधुनिक अस्पताल


छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में लघु वनोपजों के परिवहन के लिए आज्ञा पत्र की अनिवार्यता खत्म करने तथा वन्य प्राणियों के गहन उपचार के लिए रायपुर और बिलासपुर में अत्याधुनिक अस्पताल विकसित करने का फैसला किया है.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि


छत्तीसगढ़ में 71 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि की गई है. इसके साथ ही राज्य में वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1864 हो गई है.

calenderIcon 07:27 (IST)
shareIcon

मप्र के हनी ट्रैप काण्ड में मामला दर्ज कराने वाला अधिकारी 9 महीने में दोबारा निलंबित


मध्यप्रदेश के कुख्यात हनी ट्रैप कांड में प्राथमिकी दर्ज कराने वाले अधीक्षण इंजीनियर को इंदौर नगर निगम (आईएमसी) ने 9 महीने के अंतराल में दूसरी बार निलंबित कर दिया है.

calenderIcon 07:27 (IST)
shareIcon

प्रवासी मजदूरों को सरकारी योजना का लाभ दिलाने के मामले पर प्रदेश एवं केन्द्र सरकार को नोटिस


मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण प्रदेश लौटे प्रवासी मजदूरों को शासकीय योजना का लाभ दिलाने की मांग को लेकर दायर की गई जनहित याचिका पर राज्य सरकार एवं केन्द्र सरकार को नोटिस जारी कर 30 जून तक जवाब तलब किया है.

calenderIcon 07:26 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 161 नए मामले सामने आये


मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 161 नए मामले सामने आए. इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की संख्या 11,244 तक पहुंच गयी.