logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 16 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 16 Nov 2020, 07:22 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गोवर्धन पूजा के मौके पर गौवंश सरंक्षण पर जोर देते हुए वादा किया है कि वे गायों की पूजा के पर्व गोपाष्टमी को आगर-मालवा के गौ अभयारण में मनाएंगे. मुख्यमंत्री आवास पर गोवर्धन पूजा के अवसर पर मुख्यमंत्री चौहान ने पत्नी साधना सिंह के साथ गोवर्धन पर्वत की परिक्रमा कर पूजा-अर्चना की.

calenderIcon 07:34 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 870 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या 1,83,927 हो गयी है. स्वास्थ्य अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से सात और व्यक्तियों की मौत हुई है जिससे मरने वालों का आंकड़ा 3,090 पर पहुंच गया है. दूसरी ओर मध्यप्रदेश के छिन्दवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ भी आज कोविड-19 संक्रमित पाये गये.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

त्तीसगढ़ में रविवार को कोविड-19 के 530 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,10,534 हो गई. यह जानकारी एक स्वास्थ्य अधिकारी ने दी. स्वास्थ्य अधिकारी ने इसके साथ ही बताया कि 16 और व्यक्तियों की संक्रमण की वजह से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ में अबतक 2,578 लोगों की मौत कोविड-19 की वजह हो चुकी है.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में रविवार को आत्महत्या के एक संदिग्ध मामले में 55 वर्षीय एक महिला जिला न्यायाधीश अपने सरकारी आवास पर फंदे से लटकी मिलीं. पुलिस ने यह जानकारी दी. मुंगेली के पुलिस अधीक्षक अरविंद कुजूर ने बताया कि मुंगेली जिला और सत्र न्यायाधीश कांता मार्टिन सुबह यहां करही क्षेत्र में अपने सरकारी आवास में एक कमरे में पंखे से लटकी मिलीं.