logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 16 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 जनवरी  2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 16 Jan 2021, 06:32 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 16 जनवरी  2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:54 (IST)
shareIcon

 मध्य प्रदेश में बर्ड फ्लू का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है, नौ और जिलों में बर्ड फ्लू की पुष्टि के साथ राज्य के 27 जिलों के पक्षियों में बर्ड फ्लू पाया जा चुका है. वहीं हरदा जिले के रहटगांव की पोल्ट्री में बर्डफ्लू एच5एन8 वायरस की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 07:46 (IST)
shareIcon

 केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने छिंदवाड़ा में टैक्टर की सवारी कर कानूनों के खिलाफ विरोध दर्ज कराया. इसी तरह राज्य के अन्य हिस्सों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरे. भोपाल में तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की स्थिति बनी.

calenderIcon 06:59 (IST)
shareIcon

देश के सबसे बड़े टीकाकरण की सभी तैयारियां मध्य प्रदेश में पूरी कर ली गईं. शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination Day) का अभियान शुरु हो रहा है. राज्य के चार लाख 17 हजार स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का टीकाकरण किया जाएगा. वहीं गर्भवती महिलाओं और 18 साल से कम की आयु के बच्चों का टीका नहीं लगाया जाएगा.