logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ (Madhya Pardesh-Chhattisgarh) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 15 Jun 2020, 07:23 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ (Madhya Pardesh-Chhattisgarh) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 15 जून 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 18:40 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालात नाजुक हो गई है, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. लालजी टंडन को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है. बता दें कि आज ही उनके स्वास्थ्य में सुधार की बात कही जा रही थी. 

calenderIcon 17:12 (IST)
shareIcon

कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराना ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थकों को भारी पड़ सकता है. दसअसल, सिंधिया और उनके समर्थकों के कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल होने के बाद वोटर्स की नाराजगी इस तरह नज़र आ रही है, कि खुद की शादी के कार्ड में दूल्हे ने उपचुनावों में कांग्रेस की जीत और सत्ता वापसी का संदेश दिया है. 

calenderIcon 14:16 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में  रविवार को बीते 24 घंटों के दौरान कोरोना के 161 नए मरीज सामने आए, जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 10802 हो गई. संक्रमण से और 12 मरीजों की मौत हो जाने से मरने वालों की संख्या अब 459 हो गई. इंदौर में सबसे ज्यादा 170 लोगों की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 13:31 (IST)
shareIcon

रायपुर में आज से सराफा व्यापारी शाम 7 बजे बन्द करेंगे दुकान. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सराफा व्यापारियों ने लिया फैसला. हर शाम 7 बजे तक दुकानों को किया जाएगा बंद. बता दें कि प्रशासन के रात 9 बजे तक दुकानों को खोलने को लेकर आदेश जारी किया है.

calenderIcon 13:29 (IST)
shareIcon

बिलासपुर के प्राइवेट अस्पताल में युवती से रेप का मामला सामने आया है. आरोपियों के पहचान के लिए पीड़िता तहसील कोर्ट पहुंची. संदेहियों को भी लाया गया कोर्ट. वहीं बयान में पीड़िता ने रेप की पुष्टि की है.

calenderIcon 13:28 (IST)
shareIcon

पन्ना टाईगर रिजर्व में शासन के आदेश के बाद आज 15 जून से सैलानियों के लिए गेट खोले गए. जिसमें फील्ड डारेक्टर के एस भदौरिया सहित टाईगर रिजर्व के स्टाफ़ ने सरकार की गाइडलाइंस के हिसाब से सैलानियों को टाईगर में घूमने के लिए एंट्री दी.

calenderIcon 13:12 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यनमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह की फेक वीडियो शेयर करने पर अपनी सफाई दी है. उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कई आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने शिवराज सिंह चौहान के इलाके में आदिवासियों को ठगने का प्रकरण उठाया था, उसी से डरकर भाजपा ने मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया है. मैं मांग करता हूं कि चिटफंड कंपनी के खिलाफ दर्ज FIR की तत्काल जांच हो. फेक वीडियो में जांच करानी ही है तो उसकी कराएं जिसने ये फर्जी वीडियो बनाया है.

calenderIcon 11:04 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) के 113 नए मामले सामने आए और इस तरह राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,662 हो गई है.

calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमण (CoronaVirus Covid-19) की स्थितियों में सुधार का राज्य सरकार द्वारा दावा किया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कोरोना संक्रमण की स्थिति के मामले में राज्य देश में आठवें स्थान पर आ गया है. 

calenderIcon 08:16 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 113 नए मामले सामने आए और इस तरह राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 1,662 हो गई है.

calenderIcon 08:15 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश: दुल्हन पुल से चम्बल नदी में कूदी, तलाश जारी


मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में शादी के बाद 20 वर्षीय एक दुल्हन ससुराल जाने के दौरान कथित रूप से एक पुल से चंबल नदी में कूद गई. महिला की तलाश जारी है.

calenderIcon 08:13 (IST)
shareIcon

मंदिर के परंपरागत घंटी को बनाया गया सेंसर युक्त, उसे बजाने के लिए अब छूने की जरूरत नहीं


कोविड-19 लॉकडाउन में ढील के बाद धर्मस्थलों को खोले जाने के बाद मध्यप्रदेश के मंदसौर में प्रसिद्ध अष्टमुखी श्री पशुपतिनाथ महादेव मंदिर में घंटी को इस संक्रमण के मद्देनजर स्पर्श से बचाने के लिए सेंसर युक्त कर दिया है. इससे यहां आने वाले भक्त अब पहले की तरह मंदिर की घंटी बजा सकेंगे और इसके लिए अब उन्हें इस घंटी को छूने की जरूरत भी नहीं होगी.

calenderIcon 08:12 (IST)
shareIcon

वयस्क बाघ ने दो शावकों को मार डाला


मध्य प्रदेश के उमरिया में स्थित बांधवगढ़ बाघ आरक्षित क्षेत्र में एक वयस्क बाघ ने 15 से 20 दिन के दो बाघ शावकों को मार डाला.

calenderIcon 08:06 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस ने सभी 52 जिलों में दी दस्तक, संक्रमण के 161 नए मामले


मध्यप्रदेश में रविवार को निवाड़ी जिले में पहली बार कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के बाद प्रदेश के सभी 52 जिलों में कोविड-19 ने दस्तक दे दी है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 161 नए मामले सामने आए. इस तरह राज्य में कोविड-19 से संक्रमितों की संख्या 10,802 तक पहुंच गयी.