logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 14 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

14 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 14 Jun 2020, 07:46 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 14 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 14 जून 2020 की बड़ी

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

लॉकडॉउन के बाद मस्जिदों में नमाज़ किस तरह से अदा की जाएगी इसके लिए भोपाल शहरकाज़ी  सैयद मुश्ताक अली नदवी ने दिए निर्देश. शहर काजी साहब ने लोगों से अपील की है कि वह घर से वज़ू बनाकर जाएं और सुन्नते घर पर अदा करें. भोपाल शहर काजी ने आवाम से अपील की है कि मस्जिदों में मास्क पहन कर जाएं और हैंड वॉश करके जाएं.


 

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

इंदौर: बिना अनुमति राजवाड़ा पर धरना देना पड़ा महंगा. तीन विधायक समेत कांग्रेस शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पर हुआ मुकदमा दर्ज.  विधायक जीतू पटवारी, संजय शुक्ला,विशाल पटेल,समेत शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल पर हुआ मुकदमा दर्ज.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा राशन वितरण के दौरान जमकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई गई.

calenderIcon 11:44 (IST)
shareIcon

इंदौर में बीजेपी के पूर्व विधयक के राशन बांटने के दौरान हुआ सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के विरोध को थामने के लिए बैठे कांग्रेसी विधायक और पूर्व मंत्री के विरोध को थामने के लिए घुटनों पर बैठे एसडीएम और सीएसपी.

calenderIcon 08:26 (IST)
shareIcon

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस पानी पी-पी कर कोस रही है और उन पर जुबानी हमले जारी हैं, सिंधिया के बचाव में आए कृषि मंत्री कमल पटेल का कहना है कि सिंधिया की लोकप्रियता और ईमानदारी का प्रमाण है 22 लोगों का विधायकी छोड़ना.

calenderIcon 08:05 (IST)
shareIcon

इंदौर में कोरोना के 34 नए मामले सामने आए हैं. यहां कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4063 हो गई है, जबकि 170 लोगों की मौत हो गई है. 

calenderIcon 08:02 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में शनिवार को 6 कोरोना पॉजिटिव मिले. इसके बाद यहां कोरोना के मरीजों की कुल संख्या 257 पहुंच गई है.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. शनिवार को बीते 24 घंटों के दौरान 198 नए मरीज सामने आए, जिससे मरीजों की संख्या बढ़कर साढ़े 10 हजार का आंकड़ा पार कर गई है. वहीं सात मरीजों की मौत हो जाने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 447 हो गई है.