logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 13 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 13 Jun 2020, 07:37 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 जून 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 13 जून 2020 की बड़ी

calenderIcon 17:25 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश सरकार ने कोविड-19 (CoronaVirus Covid-19) वैश्विक महामारी के कारण राज्य के राजस्व संग्रहण में आई कमी और कोरोना वायरस संबंधी व्यवस्थाओं के लिए पेट्रोल एवं डीजल (Petrol Diesel Prices) के वर्तमान अतिरिक्त कर में एक-एक रुपए की वृद्धि कर दी है.

calenderIcon 16:22 (IST)
shareIcon

शहडोल मिट्टी की खदान धंसने से 5 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में घायल 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. खदान में करीब दो दर्जन लोगों के फंसे होने की खबर है. 

calenderIcon 15:08 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी ने एक ऐसा ही भावनात्मक भरा खत लिखा है, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो जाएगा.



calenderIcon 14:58 (IST)
shareIcon

कोविड-19 (CoronaVirus Covid-19) के प्रकोप से जूझ रहे इंदौर में इस महामारी के संक्रमण की जद में आये 101 साल के मरीज की शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी. यह व्यक्ति देश भर में इस महामारी के सबसे उम्रदराज मरीजों में शामिल था.

calenderIcon 14:58 (IST)
shareIcon

देशभर के अन्य राज्यों से प्रवासी मजदूरों के आने के बाद से मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस (CoronaVirus Covid-19) वैश्विक महामारी शहरों के बाद अब 50 जिलों के 462 गांवों में भी दस्तक दे चुकी है और इन गांवों में अब तक 951 लोग संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 32 लोगों की मौत हो चुकी है. 

calenderIcon 13:29 (IST)
shareIcon

 खरगोन - 8 नए मरीजों की रिपोर्ट और आई कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत, खरगोन शहर के रंगरेजबाडी के 4 पहाडसिहपुरा के 2, गौरीधाम का एक और जिले के कसरावद के नयापुरा का एक मरीज शामिल, 212 से बढकर 220 हुई कोरोना संक्रमित की संख्या, अब तक 14 कोरोना पाॅजिटिव की मौत , 50 कोरोना मरीज है एक्टिव, स्वस्थ्य होकर 157 मरीज लौटे घर, कोविड जिला नोडल अधिकारी दिव्येश वर्मा ने की पुष्टि

calenderIcon 12:17 (IST)
shareIcon

भोपाल: राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका. कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव.जिला प्रशासन विधायक के संपर्क में आये लोगों की सूची खंगालने में जुटी.

calenderIcon 12:16 (IST)
shareIcon

कोरिया: विधायक विनय जायसवाल एसईसीएल चिरमिरी कार्यालय में तालाबंदी करने पहुंचे. विधायक समर्थक और पुलिसकर्मियों में झड़प.

calenderIcon 11:45 (IST)
shareIcon

बड़वानी में सुन्नत मुस्लिम जमात व दारुल कजत ने इंदौर में बंगाली स्कूल में बच्चो को बाहर बैठाकर परीक्षा ली गई जिसके विरोध में सचिव माध्यमिक शिक्षा मंडल के नाम ज्ञापन सौंपा.

calenderIcon 09:37 (IST)
shareIcon

एमपी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर लगाया एक-एक रुपये अतिरिक्त कर.. शिवराज सरकार ने राजस्व में आई कमी को देखते हुए यह फैसला किया. पेट्रोल पर अभी 33 प्रतिशत वैट, एक प्रतिशत सेस और साढ़े तीन रुपये प्रतिशत लीटर अतिरिक्त कर लगता है. वहीं डीजल पर 23 फीसद वैट, एक प्रतिशत सेस और दो रुपये प्रति लीटर अतिरिक्त कर.

calenderIcon 09:34 (IST)
shareIcon

मुंगेली पथरिया सड़क मार्ग पर दो मोटरसाईकल की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत.  की मौके पर दर्दनाक मौत, तीन की हालत गम्भीर.

calenderIcon 09:15 (IST)
shareIcon

दंतेवाड़ा एस0पी ने 13 वांटेड नक्सलियों की सूची की जारी. पंचायत भवनों में सूची को किया चस्पा. मुख्यधारा में हथियार सहित लौटने पर मिलेगा बड़ा इनाम. आत्मसमर्पण करने की नक्सलियों से की अपील। नक्सलियों के परिवार के लोग भी समर्पण कराने कर रहे कोशिश. कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल का मामला.

calenderIcon 09:04 (IST)
shareIcon

देवास- शहर के साथ अब जिले में भी पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. ग्रामीण क्षेत्रों में भी अब लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वही बैंक नोट प्रेस के सीआईएसएफ के जवान मुकेश कुमार 33 वर्ष की कोरोना से मौत हो गई.

calenderIcon 08:42 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में आम जिंदगी धीरे-धीरे पटरी पर लौट चली है। अनलॉक के पहले चरण ने लोगों को राहत दिलाई है, मगर सरकार को संक्रमण का खतरा और बढ़ने की आशंका ने चिंता में डाल दिया है. राज्य में मरीजों की संख्या के मुकाबले स्वस्थ होने का आंकड़ा राहत दे रहा है, मगर इस बात की आशंका बनी हुई है कि कहीं संक्रमण विकराल रूप धारण न कर ले.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में विभिन्न नेताओं के ऑडिया-वीडियो वायरल होने का सिलसिला जारी है. नया कथित ऑडियो पूर्व मंत्री इमरती देवी का है। इसमें इमरती देवी की एक व्यक्ति से बहस हो रही है और वह संबंधित के गांव में हैंडपंप व बिजली का टांसफार्मर न लगने देने की बात कह रही हैं.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में साढ़े 10 हजार के करीब पहुंच गई है. राज्य में 24 घंटों में 202 नए मरीज सामने आए हैं. वहीं मरने वाले मरीजों की संख्या 440 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी बुलेटिन के अनुसार, राज्य में मरीजों की संख्या 10443 हो गई है.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश के इंदौर से कोरोना मरीज की मौत के बाद अस्पताल में जेब कटने और मोबाइल चोरी होने का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया गया है कि एमजीएम चिकित्सा महाविद्यालय के अधीन संचालित एमटीएच अस्पताल में हरीश गौड़ (36) को मई माह में भर्ती कराया गया था. उसकी तीन दिन बाद मौत हो गई, वह कोरोना संक्रमित था.

calenderIcon 07:56 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य में प्रत्येक नागरिक के लिए मास्क लगाना अनिवार्य कर दिया है. मास्क नहीं लगाने पर एक सौ रुपये का जुर्माना देना होगा.