logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 1 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 1 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 01 Jan 2021, 06:43 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 1 जनवरी 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 06:47 (IST)
shareIcon

व्यक्ति ने वसीयत में अपने पालतू कुत्ते को बनाया अपनी आधी संपत्ति का मालिक


मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में 50 वर्षीय एक व्यक्ति ने वसीयत में अपनी संपत्ति का आधा हिस्सा अपने पालतू कुत्ते के नाम कर दिया है. चांद तहसील के ग्राम बाड़ीबाड़ी के निवासी ओम नारायण वर्मा की चार बेटियां और एक बेटा है. लेकिन, वह अपने बच्चों को अपनी संपत्ति में से कुछ भी नहीं देना चाहता है. 

calenderIcon 06:46 (IST)
shareIcon

बिजली विभाग द्वारा की गई कुर्की से दुखी होकर किसान ने की आत्महत्या


बिजली बिल भुगतान न करने पर विभाग द्वारा की गई कुर्की से दुखी होकर आटा चक्की चलाने वाले 35 वर्षीय एक किसान ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना मध्यप्रदेश के छतरपुर से 17 किलोमीटर दूर मातगुवां में हुई. 

calenderIcon 06:45 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के 844 नए मामले, 11 लोगों की मौत


मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के 844 नए मामले सामने आए, जिससे प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की कुल संख्या बढ़कर 2,41,791 हो गई. संक्रमण से 11 और व्यक्तियों की मौत होने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 3,606 हो गई है.