logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 8 सितंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

8 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 08 Sep 2020, 07:35 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 8 सितंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:34 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में आगामी समय में होने वाले विधानसभा के उप-चुनाव में सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी और विरोधी दल कांग्रेस सियासी तौर पर 'करो या मरो' की हद तक पहुंच रहे हैं. दोनों ही दल जीत के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार हैं. यही कारण है कि दोनों दल नेताओं और कार्यकतार्ओं को दल-बदल कराकर जीत का आधार तैयार करने में लगे हैं.

calenderIcon 15:32 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के व्यापारिक नगरी इंदौर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महज वीडियो गेम में मिलने वाली हार के चलते एक मासूम ने अपनी साथी मासूम बालिका की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी. 

calenderIcon 15:31 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. यहां से पार्टी के वरिष्ठ नेता और पिछला विधानसभा का चुनाव लड़ने वाले सतीश सिंह सिकरवार ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली.

calenderIcon 15:30 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में सोमवार को कोविड-19 के एक दिन में सर्वाधिक 1885 नए मामले सामने आए जिससे राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 75,459 हो गई. राज्य में पिछले 24 घंटे में इस बीमारी से 17 और व्यक्तियों की मौत हो गई है जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,589 हो गयी है.