logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 08 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 08 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 08 Nov 2020, 07:24 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 08 नवंबर 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv. com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 07:30 (IST)
shareIcon

एक न्यूज चैनल द्वारा किये गये एग्जिट पोल के साथ यह अनुमान लगाया गया है कि मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा के हाल ही में हुए उपचुनावों में सत्तारुढ़ भाजपा 16 से 18 सीटें जीत सकती है. एग्जिट पोल के अनुमान आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को यहां पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक की. प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के तहत तीन नवंबर को मतदान हो चुका है जबकि दस नवंबर को मतों की गणना होगी.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 865 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस की चपेट में लोगों की कुल संख्या 1,76,468 तक पहुंच गयी. राज्य में पिछले 24 घंटों में कोविड-19 बीमारी से 13 और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है, जिससे प्रदेश में इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 3,017 हो गयी है.

calenderIcon 07:28 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटों के दौरान 1571 नए लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. राज्य में इस वायरस से संक्रमित हुए लोगों की संख्या 1,99,562 हो गई है. राज्य में शनिवार को 229 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दी गई है, वहीं 963 लोगों ने घरों में पृथक-वास पूर्ण किया है. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 22 लोगों की मौत हुई है.

calenderIcon 07:27 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में 14 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से लगातार छह माह तक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने 14 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में गणेश दास (29) को गिरफ्तार कर लिया है.

calenderIcon 07:26 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के कोंडगांव में शनिवार को नदी तट पर जन्मदिन पार्टी मना रहे कुछ दोस्तों के लिए यह मौका तब त्रासदी में बदल गया जब उनमें से दो डूबकर मर गये. पुलिस ने यह जानकारी दी. यह हादसा कोंडगांव थाना क्षेत्र में नारंगी नदी के चारगांव बांध के समीप दोपहर को हुआ.