logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 05 जनवरी 2021 की ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 5 जनवरी, 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 05 Jan 2021, 07:32 AM

भोपाल/रायपुर:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 5 जनवरी, 2021 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप Newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 15:17 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने जेल से छूटने के बाद नाबालिग पीड़िता के साथ दोबारा रेप को अंजाम दिया. इस घटना को जिसने भी सुना हर कोई कांप गया. वहीं रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी युवक फरार है.  आरोपी युवक का नाम शाहरुख खान बताया जा रहा है, जिसने कुछ समय पहले नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था.  इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया था और उसे कुछ दिन पहले ही हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. 

calenderIcon 14:01 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी की पत्नी को स्वास्थ्य विभाग का संयुक्त संचालक का प्रभार दिए जाने पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अंधा बांटे रेवड़ी, फिर अपने-अपने को दें. स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी की पत्नी डॉ. नीरा चौधरी वर्तमान में भोपाल में प्रभारी जिला स्वास्थ्य अधिकारी के पद पर पदस्थ थी. उन्हें अब भोपाल संभाग में संयुक्त संचालक का प्रभार दिया गया है. डॉ. नीरा चौधरी चिकित्सा अधिकारी हैं.

calenderIcon 11:53 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बुजुर्ग महिला की आत्महत्या की खबर सामने आई है. बुजुर्ग ने ये खौफनाक कदम अपनी 5 साल की पोती की मामूली सी बात पर उठाया. पूरा मामला इंदौर के मंत्री नगर की है, जहां बुजुर्ग महिला अपनी पोती की बात से इतनी खफा हो गई की जहरीला पदार्थ खा लिया.  दरअसल, बुजुर्ग महिला की पोती ने अपनी दादी से बात के दौरान यह कह दिया था कि आपने पेड़ पर लगे सारे अमरूद खा लिए हैं. इसके बाद वो नाराज होकर बोली मैंने ही नहीं परिवार और मोहल्ले वालों ने भी खाया. पोती की बात बुजुर्ग महिला के दिल पर गहरा आघात की तरह लगा और उन्होंने आत्महत्या कर ली.

calenderIcon 10:43 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश की व्यापारिक नगर इंदौर में आपत्तिजनक बोल के आरोप में गिरफ्तार किए गए मुनव्वर फारुखी ने आखिर क्या बोला था, इसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है. पुलिस के हाथ एक वीडियो आया है, जिसमें यह खोजा जा रहा है कि फारुखी ने कार्यक्रम में आखिर क्या बोला था.

calenderIcon 09:09 (IST)
shareIcon

 मध्य प्रदेश में बर्ड फ्लू ने दस्तक दे दी है. इंदौर में मरे हुए कौओं में बर्ड फ्लू के वायरस की पुष्टि हुई है.  इसके बाद एमपी सरकार ने राज्य में बर्ड फ्लू का अलर्ट जारी कर दिया है.  प्रदेश में हो रहे कौओं की मौत पर प्रभावी नियंत्रण लगाने के लिये पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल के निर्देश पर अलर्ट जारी किया गया है. 

calenderIcon 07:55 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस के सामान्य लक्षण पाए जाने वाले मरीजों के उपचार के लिए स्थापित किए गए भोपाल के अलावा सभी कोविड केयर सेंटरों को स्वास्थ्य संचालनालय ने बंद कर दिया है. अब इस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने सवाल उठाए हैं.