logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 05 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

05 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 05 Aug 2020, 07:41 AM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 05 अगस्त 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Breaking Story: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 05 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

calenderIcon 08:11 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए एक तरफ जहां जनजागृति अभियान चलाए जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लोगों को मास्क उपलब्ध कराए जा रहे हैं. इसके लिए 'एक मास्क-अनेक जिंदगी' अभियान के तहत अब तक 413 मास्क बैंक स्थापित किए जा चुके हैं.

calenderIcon 08:09 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर के प्रदीप सिंह का नाम हर तरफ चर्चा में है.  उन्होंने संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) में बड़ी सफलता हासिल की है. उन्होंने पूरे देश में टॉप किया है. प्रदीप को हर संभव सुविधा मुहैया कराने के लिए पिता मनोज सिंह ने न केवल पेट्रोल पंप में पेट्रोल भरने की नौकरी की, बल्कि पुश्तैनी जमीन तक बेच दी.

calenderIcon 08:08 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों संख्या लगातार बढ़ रही है. बीते 24 घंटों में 797 नए मरीज सामने आए हैं और कुल मरीजों का आंकड़ा 35 हजार को पार कर गया है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी बुलेटिन के मुताबिक, राज्य में कुल मरीजों की संख्या 335082 हो गई है। बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा 172 मरीज भोपाल में सामने आए हैं और यहां कुल मरीज 6965 हो गए.