logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 26 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 26 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Updated on: 26 Apr 2020, 08:36 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 26 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

कोरोना वायरस: दो मरीजों को मिली अस्पताल से छुट्टी


छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान से कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों को इलाज के बाद शनिवार को छुट्टी दे दी गई. राज्य में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित 32 लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है.

calenderIcon 08:41 (IST)
shareIcon

राशनकार्ड पर मुफ्त दाल आपूर्ति मई के पहले सप्ताह में जोर पकड़ेगी: सरकार


देश भर के 20 करोड़ राशनकार्ड धारी परिवारों को मुफ्त दाल वितरण मई के पहले सप्ताह में गति पकड़ेगा. सरकार ने शनिवार को कहा कि इस काम के लिए 5.88 लाख टन दलहनों की परिवहन व्यवस्था और मिलिंग का काम तेजी से चल रहा है.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ और पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर


छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन में कुछ छूट के बाद दुकानें खुली


कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने जारी किए गए लॉकडाउन में आंशिक तौर पर छूट की घोषणा के बाद छत्तीगसढ़ के कई जिलों में शनिवार को कुछ दुकाने खुल गई.

calenderIcon 08:39 (IST)
shareIcon

जबलपुर में प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी कोविड-19 से संक्रमित


जबलपुर में एक प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी के अनुसार, यह अधिकारी उस समय कोविड-19 की चपेट में आया होगा, जब उसने जबलपुर के अस्पताल से फरार हुए 25 वर्षीय बंदी को पकड़ा था, जो कोरोना वायरस से संक्रमित था.

calenderIcon 08:38 (IST)
shareIcon

मध्यप्रदेश में 103 नये मामले सामने आये, कोविड-19 से संक्रमण के मामले बढ़कर 1945 हुए


मध्य प्रदेश में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 103 नए मामले सामने आने से राज्य में इसके कुल मामले बढ़कर 1945 हो गए. राज्य में कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित इन्दौर में कोरोना वायरस संक्रमण के 56 नए मामले सामने आये हैं जिससे वहां संक्रमण के मामले बढ़कर 1085 हो गए.

calenderIcon 08:37 (IST)
shareIcon

केन्द्र के आदेश के बाद मप्र के कुछ इलाकों में दुकानें खुलीं


केन्द्र सरकार द्वारा कोरोना वायरस की महामारी रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच कुछ क्षेत्रों में दुकाने खोलने की अनुमति देने के एक दिन बाद शनिवार को मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों में दुकानें फिर से खुल गईं. इससे लोगों को राहत मिली है.