News Nation Logo

MPCG Top News: पढ़ें 27 अक्टूबर की मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें. एमपी में उपचुनाव को लेकर राजीनीतिक पार्टियों की चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में कृषि विधेयक को लेकर हंगामा मचा हुआ है.  इसके साथ ही दोनों राज्यों में कोरोना के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Oct 2020, 09:54:57 AM
MPCG NEWS N

MPCG Top News (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल/रायपुर:

यहां पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की 27 अक्टूबर की सभी बड़ी खबरें. एमपी में उपचुनाव को लेकर राजीनीतिक पार्टियों की चुनावी रैलियां तेज हो गई हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में कृषि विधेयक को लेकर हंगामा मचा हुआ है.  इसके साथ ही दोनों राज्यों में कोरोना के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं.  ये हैं मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की आज की बड़ी खबरें.

एमपी की टॉप न्यूज

- उपचुनाव के रण में बीजेपी के दिग्गज.सीएम शिवराज इंदौर, खंडवा में संभालेंगे मोर्चा.. बुरहानपुर, अनूपपुर में भी  सभाएं करेंगे सीएम..सिंधिया राजगढ़, धार में करेंगे प्रचार...देवास और इंदौर ग्रामीण में करेंगे जनसभा.उमा भारती मुरैना में सभाओं को करेंगी संबोधित..केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर भी रहेंगे साथ.

- MP के रण में सचिन पायलट..मुरैना, शिवपुरी और ग्वालियर में करेंगे प्रचार.कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की करेंगे अपील.

- सिंधिया के गढ़ में कमलनाथ की सभा.आज ग्वालियर दौरे पर पूर्व सीएम कमलनाथ.ग्वालियर में चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित.

- प्याज की बढ़ती कीमतों पर एक्शन में मोदी सरकार.मुरैना में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का बड़ा बयान.सरकार ने प्याज के निर्यात पर लगाई रोक..

- मध्यप्रदेश में कोरोना की रफ्तार में कमी.एमपी में 5 मौतों के साथ 24 घंटे में मिले 720 नए केस..एमपी में फिलहाल 10 हजार 857 एक्टिव केस.

छत्तीसगढ़ की टॉप न्यूज-

- आज से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का विशेष सत्र.कृषि विधेयक लाएगी भूपेश सरकार.बीजेपी करेगी विरोध..सत्र के हंगामेदार रहने के आसार.

- मरवाही में न्याय यात्रा नहीं कर पाएगा जोगी परिवार.जिला प्रशासन ने रेणु जोगी के जनसंपर्क पर लगाई रोक.कोरोना का हवाला देकर हाट-बाजारों में मिलने पर पाबंदी.

- संस्कृति मंत्री के बयान के विरुद्ध विभाग का फ़ैसला.PC पारख को बनाया गया उप संचालक..PC पारख की नियुक्ति हाईकोर्ट ने बताया है ग़लत.हाईकोर्ट के निर्देशानुसार संविलियन को रद्द कर कार्रवाई करने का है आदेश.

- छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। सोमवार को प्रदेश में 1,649 मरीज रिपोर्ट हुए, इसकी तुलना में ठीक होने वाली मरीजों की संख्या 2,801 रही। इसके साथ ही रिकवरी रेट अब 86.5 प्रतिशत पर जा पहुंचा है, जो अब तक का सर्वाधिक है.

- महासमुंद-अविभाजित मध्यप्रदेश में मंत्री रहे, सात बार के विधायक, एक बार राज्य सभा सांसद और छत्तीसगढ़ विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रहे राजा महेंद्र बहादुर सिंह का निधन हो गया है.सरायपाली रियासत के राजा, 96 वर्षीय महेंद्र बहादुर सिंह कोरोना संक्रमण के चलते रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती थे.

- रायपुर में दशहरा मनाने आये युवकों में आपसी विवाद के दौरान एक युवक की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गयी है.. मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.वीरगांव के दशहरा मैदान की घटना.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Oct 2020, 09:54:57 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.