logo-image

MP Bypolls: ज्योतिरादित्य सिंधिया की चुनावी सभा में आए बुजुर्ग किसान की मौत

रविवार को एमपी के खंडवा के मूंदी में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे कि इसी दौरान एक दुर्घटना हो गई.  सिंधिया के इस सभा में आए एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई. मृतक किसान का नाम जीवन सिंह बताया जा रहा है. 

Updated on: 19 Oct 2020, 01:04 PM

खंडवा:

मध्य प्रदेश उपचुनाव होने में अब बस चंद दिन बाकी है, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियों का चुनावी प्रसार भी तेज हो गया है.  रविवार को एमपी के खंडवा के मूंदी में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे कि इसी दौरान एक दुर्घटना हो गई.  सिंधिया के इस सभा में आए एक बुजुर्ग किसान की मौत हो गई. मृतक किसान का नाम जीवन सिंह बताया जा रहा है. 

और पढ़ें: महिला प्रत्याशी को 'आइटम' बोलकर फंसे कमलनाथ, BJP का मौन व्रत शुरू

दरअसल, जीवन सिंह नाम का किसान सिंधिया की सभा में उनका भाषण सुनने आए थे कि इस दौरान कुर्सी पर बैठे-बैठे उनकी मौत हो गई.  इस घटना का पता चलते ही सभा में हड़कंप मच गया.  किसान को अस्पताल भी ले जाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि किसान जीवन सिंह को दिल का दौरा पड़ा था.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने मंच पर से ही किसान को श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखा. इसके बाद सिंधिया ने आगे का भाषाण जारी रखा.

ये भी पढ़ें: By Election : ग्वालियर विधानसभा सीट पर जानिए अब तक किसका रहा है वर्चस्व

ज्योतिरादित्य सिंधिया को जब इस घटना का पता चला तो उन्होंने मंच पर से ही किसान को श्रद्धांजलि देते हुए एक मिनट का मौन रखा. इसके बाद सिंधिया ने आगे का भाषाण जारी रखा.

वहीं चुनावी सभा में किसान की मौत के बाद भी सिंधिया का भाषण जारी रखने पर कांग्रेस ने उनपर जमकर हमला बोला है.  एमपी कांग्रेस ने ट्विट करते हुए लिखा, ' सिंधिया की सभा मे किसान की मौत, किसान की मौत के बावजूद बीजेपी नेताओं के भाषण जारी रहे.'