logo-image

कमलनाथ पर बरसे सिंधिया, कहा- वो मुझे कुत्ता बुलाते हैं, हां मैं हूं कुत्ता क्योंकि....

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसके साथ ही जुबानी जंग भी तेज हो गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M. Scindia) लगातार कांग्रेस और कमलनाथ पर हमला कर रहे हैं.

Updated on: 31 Oct 2020, 06:16 PM

नई दिल्ली :

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसके साथ ही जुबानी जंग भी तेज हो गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M. Scindia) लगातार कांग्रेस और कमलनाथ पर हमला कर रहे हैं. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कमलनाथ जी मुझे कुत्ता बोल रहे हैं. हां मैं हूं कुत्ता क्योंकि मैं जनता का सेवक हूं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, 'कमलनाथ जी मुझे कुत्ता कहते हैं, हां मैं एक कुत्ता हूं, क्योंकि मैं लोगों का सेवक हूं, जनता मेरा मालिक है... क्योंकि एक कुत्ता अपने मालिक की रक्षा करता है और अगर कोई भ्रष्ट और गैर-इरादतन नीतियां लाता है तो यह कुत्ता उस व्यक्ति पर हमला करता है. हां मैं कुत्ता हूं क्योंकि मेरा मालिक जनता है और मैं उसकी रक्षा करता हूं.'

इसे भी पढ़ें: मैं भारत की एकता, अखंडता बनाए रखने के लिए खुद को समर्पित करता हूं : अमित शाह

उन्होंने आगे कहा , 'अन्नदाताओं, युवाओं, महिलाओं के लिए जब मैंने आवाज उठाई , तो मुझे सड़क पर उतरने को कह दिया गया. सिंधिया परिवार का इतिहास रहा है कि "प्राण जाए पर वचन न जाए" - मैं सिर्फ अकेला सड़क पर नहीं उतरा. बल्कि जनता के साथ वादाखिलाफी करने वाली सरकार को भी सड़क पर ला दिया.