logo-image

मध्य प्रदेश : छात्र ने छात्रा पर किया चाकू से हमला, फिर कॉलेज की छत से लगा दी छलांग

जानकारी के अनुसार छात्रा और छात्र दोनों दोस्त थे, लेकिन छात्रा ने कुछ दिन से लड़के से बात करना बंद कर दिया था.

Updated on: 07 Feb 2020, 08:30 AM

Bhopal:

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में सेवा सदन कॉलेज के एक छात्र ने एक छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया और फिर खुद पर भी हमला कर कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस का कहना है कि हम जांच कर रहे हैं. मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार छात्रा और छात्र दोनों दोस्त थे, लेकिन छात्रा ने कुछ दिन से लड़के से बात करना बंद कर दिया था. इस बात से लड़के को इतना गुस्सा आया कि वह उसे कॉलेज की छत पर ले गया और चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इसके बाद छात्र ने खुद के गले पर भी चाकू से वार किया और कॉलेज की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. छत से गिरने के बाद छात्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया उसके दोनों पैर और पसली में फ्रैक्चर हुआ है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में भगवा पर नहीं, संस्कृति पर जोर दिया जाएगा : कांग्रेस

पुलिस ने बताया कि दोनों बीकॉम तृतीय वर्ष के विद्यार्थी हैं और दसवीं से साथ में पढ़ाई कर रहे थे. आरोपी छात्र गणेश प्रतापपुरा का रहने वाला है. छात्रा खरगोन की रहने वाली है. गणेश के परिजन ने बताया कि दोनों के बीच चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. कॉलेज के छात्रों ने बताया कि कुछ दिनों से छात्रा गणेश से बात नहीं कर रही थी और कॉलेज भी नहीं आ रही थी. गुरुवार को जब वह किसी काम से कॉलेज आई तो गणेश उसे छत पर ले गया. यहां दोनों के बीच नोकझोंक हुई इसी दौरान गणेश ने चाकू से हमला कर दिया.