logo-image

जन हितैषी नीतियों का विरोध ही कांग्रेस की परंपरा बन गई हैः ज्योतिरादित्य सिंधिया

रविवार को ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस की परंपरा बन गई है और इसी के चलते जनता का विश्वास कांग्रेस खोती जा रही है.

Updated on: 28 Dec 2020, 02:26 PM

ग्वालियर:

बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. रविवार को ग्वालियर पहुंचे सिंधिया ने कहा कि जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का विरोध करना कांग्रेस की परंपरा बन गई है और इसी के चलते जनता का विश्वास कांग्रेस खोती जा रही है. इस साल मार्च में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के साथ और उनकी विभिन्न जनकल्याण नीतियों की समर्थक है. 

और पढ़ें: CM शिवराज का तंज, कहा- कांग्रेस स्थापना दिवस राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए

उन्होंने कहा, 'ठीक इसके विपरीत, कांग्रेस अब जनता के हितों के लिए बनाई गई योजनाओं का हर तरीके से विरोध कर रही है और यह उनकी परंपरा बन गई है. यही कारण है कि जनता का विश्वास कांग्रेस खोती जा रही है.' एक सवाल का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा, 'कांग्रेस नेताओं के बीच क्या झगड़े चल रहे हैं. यह उनकी पार्टी का अंदरुनी मामला है. लेकिन, कांग्रेस में पहले जो लड़ाई अंदर बैठकर होती थी, वह सड़कों पर है और सब लोग देख रहे हैं.'