logo-image

कांग्रेस विधायक से अभद्रता करना पड़ा महंगा, BJP नेता पर SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज

एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माफिया मुक्त अभियान चला रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पार्टी के नेता ही इस अभियान  के खिलाफ कार्य करते नजर आ रहे है.

Updated on: 13 Feb 2021, 12:19 AM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान माफिया मुक्त अभियान चला रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके पार्टी के नेता ही इस अभियान  के खिलाफ कार्य करते नजर आ रहे है. मध्य प्रदेश के बड़वारा मंडल उपाध्यक्ष अनुराग गुप्ता शासकीय स्कूल की भूमि में कब्जा करने में जुटे हुए थे. इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर बड़वारा के कांग्रेस विधायक विजय राघवेंद्र सिंह पहुंचे और इस अवैध कब्जे का विरोध करने लगे.  इस पर उपाध्यक्ष और उनके भाई ने विधायक के साथ गाली-गलौज कर अभद्रता करने लगे. विधायक विजय राघवेंद्र ने बीजेपी के खिलाफ  बड़वारा थाने पर एफआईआर दर्ज करवाते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी मंडल उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग रखी है.

और पढ़ें: कंगना रनौत को धमकी पर सरकार गंभीर, गृहमंत्री ने दिए सुरक्षा के निर्देश

विधायक से हुई अभद्रता से नाराज जिला व ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने बड़वारा थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए. पूरे मामले की जानकारी देते हुए विधायक बसंत सिंह ने बताया की मुझे कुछ स्थानीय लोगो ने सुचना दी कि स्कूल परिसर पर कब्जा किया जा रहा है जिसके बाद मौके पर मैं देखने गया तो अनुराग और उसका भाई आशीष मुझसे अभद्रता करने लगा जिसकी शिकायत पर पुलिस ने एससीएसटी एक्ट समेत धारा 506 व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है जिसकी आज कोतवाली से गिरफ्तारी हुई. थाने पर मौजूद रहे डीएसपी राजेंद्र मिश्रा ने बताया कि विधायक से अभद्रता करने पर आरोपी अनुराग गुप्ता व उसके भाई आशीष को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

थाने के घेराव के लिए बड़वारा पहुंचे कांग्रेस नेता ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ जिस प्रकार माफियाओ के विरुद्ध कार्यवाही करते थे उन्ही की नकल आज शिवराज सिंह कर रहे है.. लेकिन जितने भी माफिया है वो खुद उनकी पार्टी से जुड़े है तभी तो उनके राज में आदिवासी विधायक से अभद्रता की जा रही है फिलहाल अब देखना ये होगा की क्या पार्टी ऐसे माफियाओ को अपनी पार्टी से निष्कासित करती है या ऐसे ही बीजेपी पर माफियाओ को संरक्षण देने का आरोप लगता
रहेगा.