News Nation Logo
Banner

MP_CG News Live: आज की सभी बड़ी खबरें देखिए बस एक क्लिक में

दमोह लोकसभा के बंडा के सौरई गांव के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में बंडा की तरफ से आ रही जाइलो गाड़ी और सागर से आ रहे बाइक सवार के बीच टक्कर हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 30 Apr 2019, 11:41:08 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल/रायपुर:

दमोह लोकसभा के बंडा के सौरई गांव के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. सड़क हादसे में बंडा की तरफ से आ रही जाइलो गाड़ी और सागर से आ रहे बाइक सवार के बीच टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दूर जाकर गिर गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसा करीब 10 बजे की रात हुआ. जाइलो वाहन पर कांग्रेस का झंडा, वाहन अनुमति और कांग्रेस का स्टीकर लगा हुआ था. टक्कर के बाद गाड़ी में बैठे लोग मौके से फरार हो गए. बंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन पर हमला


सतना। सतना में कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी के प्रचार वाहन पर हमला हुआ है. रामपुर बघेलान के अतरहरा गांव के करीब हमला हुआ. हमले का आरोपी ललन पटेल बताया जा रहा है. ड्राइवर उमेश सिंह से भी मारपीट की गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी के ड्राइवर उमेश सिंह से भी मारपीट हुई. आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी है.

भोपाल में लगे अभिनंदन के पोस्टर



भोपाल। भोपाल के चुनाव में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. दरअसल शहर में कई जगह पर फ्लाइंग कमांडर अभिनंदन के होल्डिंग लगाए गए हैं. बकायदा उन्हें भोपाल आने पर स्वागत वंदन अभिनंदन भी दिया गया है. हालांकि अभिनंदन भोपाल कब आ रहे हैं यह किसी को नहीं पता, लेकिन कारगिल युवा ब्रिगेड के द्वारा यह होर्डिंग शहर में चस्पा किए गए हैं. गौरतलब है की भोपाल लोकसभा की सबसे हॉट सीट बनी हुई है. ऐसे में जिस तरह से होल्डिंग्स लगाए गए हैं वह कहीं ना कहीं किसी राजनीतिक दल को फायदा पहुंचाने का साधन भी माना जा सकता है.

दमोह में पलटी बस



दमोह। दमोह में जबलपुर मार्ग पर तेजगढ़ के आगे ग्राम परसई की गोरैया नाले में बस पलट गई. बस पलटने से 12 घायल हो गए. 4 गंभीर हो गए जिन्हें तेंदूखेड़ा रेफर कर दिया गया है. डायल 100 के माध्यम से घायलों को अस्पताल में भेजा गया.

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 1 महिला की मौत


रतलाम। रतलाम जिले के रावटी थाना क्षेत्र के ग्राम कुण्डियापडा के समीप घाट पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 1 महिला की मौत हो गई वहीं 20 लोग घायल हो गए. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के ग्राम कड़वाली में लोग एक व्यक्ति की अस्थियां विसर्जित करके लौट रहे थे. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. घायलों को तत्काल रावटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया गया. आठ गंभीर घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय लाया गया.

पांच लाख की इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार


दंतेवाड़ा। पांच लाख की इनामी महिला नक्सली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि वह आधा दर्जन से ज्यादा नक्सली वारदातों को अंजाम देने में शामिल थी. उसने मलिंगर एरिया कमेटी में रहकर कई वारदातों को अंजाम दिया था. डीआरजी और जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अरनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी हुई.

चिनहट में तालाब में मिला युवती का शव


चिनहट। मध्य प्रदेश के चिनहट थाना क्षेत्र के नरेंदी गांव में एक युवती का शव तालाब में उतराते मिला है. मृतक की पहचान 20 वर्षीय नीलम के रूप में की गई है. नीलम कुछ दिन पहले रिश्तेदार के घर आई थी. सुबह ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस को सूचना दी. युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त बताई जा रही है. बताया जा रहा है उसका इलाज लोहिया अस्पताल में चल रहा था. पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है.

कंगना रनौत ने महाकाल के दर्शन किए



उज्जैन। उज्जैन में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को महाकाल के दर्शन किए. यहां के बाद वह मंगलनाथ मंदिर में पहुंची और भात पूजा की.

परीक्षा के बीच चल रही है रैली


दमोह। पथरिया महाविद्यालय परिसर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा 2बजे से होगी. महाविद्यालय में छात्र-छात्राओं की परीक्षा चल रही है. छात्र छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करके नेताओं की रैली की जै रहा है. परीक्षा दे रहे छात्र-छात्राएं परेशान हैं.

पोल पर चढ़े लाइनमैन की मौत


ग्वालियर। ग्वालियर में बिजली सुधारने के लिए पोल पर चढ़े एक कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई. 60 साल के गुलफाम विनय नगर जॉन लाइन मैन के रूप में काम कर रहे थे. गुलफाम की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने बिजली विभाग के एई को पीट दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने एई हृदेश को भीड़ से मुक्त करवाया.

फर्जी गिरफ्तारी के खिलाफ धरने पर बैठे विधायक



सतना। भाजपा कार्यकर्ताओं की फर्जी गिरफ्तारी से नाराज पूर्व मंत्री और वर्तमान में नागौद विधायक नागेंद्र सिंह जसो रातभर थाने के सामने धरना देते रहे. उनका आरोप था कि एक फर्जी शिकायत के आधार पर भाजपा कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया है. मामले में उन्होंने एसपी को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने नहीं उठाया. रात भर धरने पर बैठने को उन्होंने कहा कि वह इस अन्याय के खिलाफ गांधीवादी तरीके से धरना देंगे.

रेलवे कर्मचारी के मकान में चोरी


पेंड्रा। पेंड्रा के गौरेला रेलवे कॉलोनी के एक घर में चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने सोना, चांदी और हजारों का माल पार कर दिया है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

शिक्षकों की अटेंडेंस को दिया गया टेबलेट फटा



सरगुजा। छत्तीसगढ़ में शिक्षकों के e-अटेंडेंस के लिए प्रदेश के सभी सरकारी स्कूलों में टेबलेट बांटा गया है. लेकिन टेबलेट फटने की चौथी घटना सामने आई है. रमन सरकार में शिक्षकों की अटेंडेंस के लिए टेबलेट का वितरण हुआ था. गर्मी के आते ही सभी स्कूलों के टेबलेट फटने की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि टेबलेट बेहद घटिया क्वालिटी का है.

First Published : 30 Apr 2019, 10:05:32 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो