logo-image

MP-CG 28 May News: आज की सभी बड़ी खबरें देखिए बस एक क्लिक में

बेमेतरा जिले के ग्राम धनगांव की हाईटेक नर्सरी में अचानक आग लग गई. आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है.

Updated on: 28 May 2019, 08:56 AM

भोपाल/रायपुर:

बेमेतरा जिले के ग्राम धनगांव की हाईटेक नर्सरी में अचानक आग लग गई. आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है. जिसकी वजह से सैकड़ों पौधे जलकर खाक हो गए. मौके पर पहुंच कर गांव वालों ने आग बुझाने का प्रयास किया पर कामयाब नहीं हुई. सूचना देने के बाद भी फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच पाई. लाखों रुपये खर्च करके शासन ने लगवाई थी नर्सरी.

calenderIcon 16:47 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य का कार्यक्रम कैंसिल

ग्वालियर। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का गुना संसदीय क्षेत्र का 4 जून का कार्यक्रम स्थगित हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने नई दिल्ली में बने रहने को कहा है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सिंधिया को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

calenderIcon 16:40 (IST)
shareIcon

शादी समारोह में गई युवती से बलात्कार

पेंड्रा। शादी समारोह में गई एक युवती से बलात्कार का मामला सामने आया है. आरोपी अनिल कुमार केंवट युवती को बहलाफुसलाकर शादी समारोह से दूर लेकर गया. जहां उसने जबरदस्ती दुष्कर्म किया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calenderIcon 16:11 (IST)
shareIcon

परिवहन मंत्री बोले अभी सिर्फ ट्रांसफर हो रहे हैं, आगे कार्रवाई होगी

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अभी ट्रांसफर हो रहे हैं. बाद में भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी. कई अधिकारियों और कर्मचारियों के मामले लंबित पड़े हैं. मामले की जांच के बाद कार्रवाई निश्चित है. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करते.

calenderIcon 16:01 (IST)
shareIcon

बेमेतरा में बदला मौसम, तेज हवाओं के साथ बारिश

बेमेतरा। जिले में मौसम ने अचानक करवट बदल ली है. तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई. बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली. 

calenderIcon 15:44 (IST)
shareIcon

छोटा हाथी ने बाइक सवार को मारी टक्कर

बालाघाट। चागोटोला क्षेत्र के ग्राम नगरवाडा मे छोटा हाथी ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. मृतक का नाम झनकलाल धुर्वे बताया जा रहा है. छोटा हाथी का चालक मौके से फरार हो गया.

calenderIcon 15:42 (IST)
shareIcon

15 दिनों से गायब ड्राइवर का शव मिट्टी में दबा मिला

भिण्ड। 15 दिन से गायब जेसीबी चालक जगदीश बघेल का शव मंगलवार को लहार थाना क्षेत्र के भीकमपुरा गांव में मिट्टी के नीचे दबा हुआ पाया गया। जमीन में 5 फीट गहरी जगह में गाड़ा था शव। मृतक के परिजनों ने जेसीबी मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

calenderIcon 15:35 (IST)
shareIcon

युवती को बहला फुसला कर ले जाने वाला गिरफ्तार

दमोह। नोहटा थाना अंतर्गत नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी. पकड़े गए आरोपी का नाम वीरेंद्र पटेल निवासी अमखेरा है. पकड़े गए युवक के विरुद्ध बहला-फुसलाकर ले जाने, बलात्कार और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

calenderIcon 15:30 (IST)
shareIcon

श्रीनिवास शर्मा फिर बनेंगे छिंदवाड़ा के कलेक्टर

छिंदवाड़ा। श्रीनिवास शर्मा एक बार फिर से छिंदवाड़ा के कलेक्टर बनाए जाएंगे. लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के राष्ट्रीय अपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर को लेकर उपजे विवाद के बाद तत्कालीन कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा के छिंदवाड़ा से स्थानांतरित कर दिया गया था. आचार संहिता की समाप्ति के बाद उन्हें फिर से छिंदवाड़ा कलेक्टर के रूप में पदस्थ किया गया है.

calenderIcon 15:22 (IST)
shareIcon

सिंधिया को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग

भोपाल। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के बाद अब परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के संगठन में बदलाव की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर सिंधिया प्रदेश अध्यक्ष बनते हैं तो कार्यकर्ताओं में जोश आएगा.

calenderIcon 15:20 (IST)
shareIcon

बीजेपी विधायक-सांसदों को नहीं खरीदती

ग्वालियर। बीजेपी सांसद वीडी शर्मा ने कहा है कि बीजेपी कांग्रेस सरकार गिराने की पहल नहीं करेगी. कांग्रेस अंदरूनी कलह से जूझ रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी विधायकों की खरीद फरोख्त नहीं करेगी. जब एक वोट से अटल जी की सरकार चली गई थी तब भी नहीं किया था. बीजेपी का लोकतंत्र पर भरोसा है.

calenderIcon 15:16 (IST)
shareIcon

महू आर्मी वॉर कॉलेज के अंदर लगी आग

महू। आर्मी वॉर कॉलेज के अंदर कमांडेंट आफिस में आग लग गई है. आर्मी के फायर फाइटर के साथ महू फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. कमांडेंट का ऑफ़िस पूरी तरह जल कर खाक हो गया है. आग लगने का कारण पता नहीं चला. फायर ब्रिगेड ने आग पर किसी तरह काबू पाया.

calenderIcon 13:36 (IST)
shareIcon

विस्थापितों को कलेक्ट्रेट जाने से रोक

जबलपुर। मदन महल विस्थापितों का जंगी प्रदर्शन. कलेक्टर कार्यालय का घेराव करने पहुँचे लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं को रोका गया. घंटाघर चौराहे पर पुलिस ने रोक दिया. HC निर्देश पर मदन महल पहाड़ियों से लोगों को तिलहरी विस्थापित किया गया है. विस्थापित परिवार बिना सुविधाओं के जीने मजबूर हैं. जिसके कारण पिछले दिनों 2 महिलाओं की जान जा चुकी है.

calenderIcon 12:57 (IST)
shareIcon

दो ट्रकों की भिड़ंत में एक ड्राइवर की मौत


बलौदा बाजार से रायपुर मार्ग पर पड़ने वाले ग्राम अमेरा में दो ट्रकों में आमने सामने भिड़ंत हो गई. मौके पर एक ड्राइवर की मौत हो गई. दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

55 लाख का गांजा जब्त

सुकमा। 11 क्विंटल गांजा समेत दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने ट्रक को भी लिया हिरासत में लिया है. गांजे की अनुमानित लागत करीब 55 लाख रुपये बताई जा रही है. ओडिसा से उत्तर भारत की ओर ले जा रहे रहे थे गंजा. सुकमा कोतवाली की कार्यवाही.

calenderIcon 08:56 (IST)
shareIcon

सो रहे युवक की हत्या

बेमेतरा में एक 35 वर्षीय युवक की हत्या हो गई. मृतक का नाम पीलु कोसले पिता दलसिंग कोसले है. बेरला थाना क्षेत्र के सरदा गांव की घटना है. हत्यारोपी फरार चल रहा है. अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.