logo-image

MP_CG 13 May News: एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

इस लाइव ब्लॉग में आपको मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर खबर के पल-पल के अपडेट मिलेंगे.

Updated on: 14 May 2019, 10:28 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के सातवें चरण और मध्य प्रदेश के चौथे चरण का प्रचार तेज हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज भी मध्य प्रदेश में जनसभाएं करने वाले हैं. पीएम मोदी आज रतलाम में चुनावी रैली करेंगे. इससे पहले उन्होंने कल इंदौर (Indore) और खंडवा में जनसभाओं को संबोधित किया था. बता दें कि राज्य के तीसरे चरण में मतदान हो चुका है और चौथे चरण में आठ संसदीय क्षेत्रों में 19 मई को मतदान होने वाला है.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन 


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर पहुंचीं प्रियंका गांधी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने किए. यहां से वो रतलाम में जनसभा और इंदौर में रोड शो करेंगी. 



calenderIcon 12:33 (IST)
shareIcon

दिग्विजय सिंह ने भोपाल की जनता के नाम लिखा संदेश


भोपाल में मतदान होने के बाद दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर राजधानी की जनता के लिए संदेश लिखा है. उन्होंने कहा, 'लोकसभा चुनाव में आपके सहयोग और समर्थन के लिए मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं. मैं उनका भी शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी हिस्सेदारी दूसरे प्रत्याशियों के पक्ष में दर्ज कराई. आजादी के बाद हम सब ने मिल कर भारत को एक मजबूत लोकतंत्र में विकसित किया है. जिसमें आप सर्वोपरी हैं. आपका हर वोट भारत की इस यात्रा को और मजबूत और सुगम बनाए, यही मेरी कामना है.

calenderIcon 12:30 (IST)
shareIcon

निवाड़ी में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, 3 की मौत


निवाड़ी: मुडारा के पास तीन बाइक सवार लोगों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई. तीनों युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

calenderIcon 10:45 (IST)
shareIcon

प्रियंका गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही है


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी आज पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर आ रही है. वे उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करने के साथ-साथ रतलाम में जनसभा को संबोधित करेंगी और इंदौर में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो करेंगी. प्रियंका गाांधी के साथ मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे.

calenderIcon 10:17 (IST)
shareIcon

आज रतलाम में रैली करेंगे पीएम मोदी


लोकसभा चुनाव के सातवें चरण और मध्य प्रदेश के चौथे चरण का प्रचार तेज हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भी मध्य प्रदेश में जनसभाएं करने वाले हैं. पीएम मोदी आज आज प्रदेश के रतलाम संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा करने आ रहे हैं. पूरी खबर पढ़िए---आज भी मध्य प्रदेश में हुंकार भरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रतलाम में होगी रैली

calenderIcon 10:14 (IST)
shareIcon

शिवराज चौहान ने दिग्विजय सिंह पर बोला हमला


पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वोट न डालने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को निशाने पर ले लिया है. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देशभर में जागरूकता अभियान चला कि अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए लेकिन दिग्विजय सिंह प्रदेश के दो बार मुख्यमंत्री रहे है, उन्होंने 10 साल सरकार चलाई है. दिग्विजय सिंह ने मतदान न कर लोकतंत्र का अपमान किया है. पूरी खबर पढ़िए---दिग्विजय सिंह पर शिवराज चौहान का हमला, बोले- वो डरे हुए हैं, उनकी हार निश्चित


 

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में नेताओं पर दर्ज राजनीतिक केस होंगे खत्म


छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार राजनीतिक प्रकरणों को खत्म करने जा रही है. प्रदेश में आचार संहिता लगने के पहले सरकार ने मंत्रिमंडल की उपसमिति का गठन किया था. गृह मंत्री की अध्यक्षता में गठित इस उपसमिति की बैठक आचार संहिता खत्म होने के बाद आयोजित की जाएगी. पूरी खबर पढ़िए---छत्तीसगढ़ में नेताओं पर दर्ज राजनीतिक केसों को क्यों खत्म करना चाहती है सरकार

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

दमोह में ऑटो और पिकअप की भिड़ंत में 2 की मौत


दमोह: हटा थाना क्षेत्र में करैया गांव पास ऑटो और पिकअप की भिड़ंत में तीन महिलाओं की मौत हो गई. जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

calenderIcon 07:13 (IST)
shareIcon

भिंड में लुटेरों ने दंपति को गोली मारी, गहने और नगदी लूटकर फरार


भिंड: लहार थाना इलाके के छिदी सुंदरपुरा रोड पर लुटेरों ने बाइक सवार दंपति को गोली मार दी. इस हमले में व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं लुटेरे दंपति से गहनों समेत 50 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गए.

calenderIcon 07:06 (IST)
shareIcon

भोपाल में दो मरीजों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि


भोपाल: राजधानी में 41 डिग्री तापमान में भी स्वाइन फ्लू वायरस का कहर बरकरार है. पिछले हफ्ते दो मरीजों में स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 07:04 (IST)
shareIcon

राजधानी भोपाल में डेंगू ने दस्तक दी


भोपाल: राजधानी में डेंगू ने दस्तक दे दी है. अब तक डेंगू के 37 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. हालांकि शहर के 8 जोन में सर्वे के लिए 28 टीमें जुटी हुई हैं. अब तक राजधानी में 87 हजार घरों में लार्वा सर्वे किया जा चुका है.