News Nation Logo
Banner

एमपी की प्रभारी राज्यपाल आनंदी बेन आज लेंगी शपथ

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्यपाल लालजी टंडन (Lalji Tondon) के अवकाश पर होने के कारण अतिरिक्त प्रभारी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Anandiben Patel) बुधवार को भेापाल पहुंच रही हैं. वो यहां राजभवन के संदीपनि सभागार में मध

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 01 Jul 2020, 08:37:07 AM
anandi ben patel

Anandiben Patel (Photo Credit: (फाइल फोटो))

भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के राज्यपाल लालजी टंडन (Lalji Tondon) के अवकाश पर होने के कारण अतिरिक्त प्रभारी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल (Anandiben Patel) बुधवार को भेापाल पहुंच रही हैं. वो यहां राजभवन के संदीपनि सभागार में मध्यप्रदेश की राज्यपाल पद की शपथ लेंगी. राजभवन के सूत्रों के अनुसार, राज्य का अतिरिक्त प्रभार मिलने के बाद आनंदी बेन पटेल बुधवार को दोपहर बाद साढ़े तीन बजे लखनऊ से भोपाल स्थित राजभवन पहुंचेंगी और साढ़े चार बजे शपथ लेंगी.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को संविधान के अनुच्छेद 185 और 160 के तहत मिली शक्तियों का उपयोग करते हुए उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को राज्यपाल लालजी टंडन के अवकाश पर होने के कारण उनकी अनुपस्थिति में मध्यप्रदेश के राज्यपाल पद के दायित्वों का निर्वहन करने की जिम्मेदारी सौंपी थी.

First Published : 01 Jul 2020, 08:37:07 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×