logo-image

मध्य प्रदेशः अमित शाह ग्वालियर में विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का करेंगे शुभारम्भ 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एमपी के ग्वालियर में दौरे पर रहेंगे. यहां पहले वो ग्वालियर के राजमाता विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का शुभारम्भ करेंगे. इसके लिए पूरी शिवराज सरकार और प्रशासन उनके आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ है

Updated on: 16 Oct 2022, 12:06 PM

New Delhi:

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज एमपी के ग्वालियर में दौरे पर रहेंगे. यहां पहले वो ग्वालियर के राजमाता विजया राजे सिंधिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का शुभारम्भ करेंगे. इसके लिए पूरी शिवराज सरकार और प्रशासन उनके आगमन की तैयारियों में जुटा हुआ है. वहीं खास बात ये कि उनके इस पूरे आयोजन को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लीड कर रहे हैं. टर्मिनल के शुभारंभ के बाद अमित शाह एक जनसभा को ग्वालियर के मेला ग्राउंड से संबोधित करेंगे इसमें लाखों की संख्या में भीड़ मौजूद रहेगी। आपको बता दें कि यह अमित शाह का ग्वालियर में पहला दौरा है लिहाजा मध्य प्रदेश सरकार स्वागत सत्कार और सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती । 

अपने कार्यक्रम के दौरान अमित शाह सिंधिया महल यानि जयविलास पैलेस भी जाएंगे और यहां वो शाही भोज का भी लुफ्त उठाएंगे. जंहा गुजराती के साथ-साथ उनको मराठी भोजन भी शाही अंदाज में चांदी की ट्रेन से परोसा जाएगा । अमित शाह ग्वालियर में लगभग 3 बजे आने के बाद  4 घंटे 40 मिनट का वक्त  यंहा बिताएंगे । देर शाम लगभग 7:00 बजे वो ग्वालियर से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे । खास बात यह है कि सिंधिया के बीजेपी में आने के बाद यह पहला मौका है, जब अमित शाह ग्वालियर पहुंच रहे हैं. ऐसे में सिंधिया शाह के जोरदार स्वागत की तैयारियों में जुटे है.।