News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश: अमित शाह इंदौर पहुंचे, कई प्रदर्शनकारी लिए गए हिरासत में

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को इंदौर पहुंच गए. यहां पार्टी नेताओं ने उनकी अगवानी की वहीं, एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सड़कों पर उतरे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

IANS | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 06 Oct 2018, 01:47:54 PM
अमित शाह (फाइल फोटो)

भोपाल:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को इंदौर पहुंच गए. यहां पार्टी नेताओं ने उनकी अगवानी की वहीं, एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सड़कों पर उतरे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह विशेष विमान से अपराह्न 12 बजे इंदौर पहुंचे। हवाईअड्डे पर उनकी अगवानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य नेताओं ने की। शाह राजवाड़ा क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी मंदिर में पूजा कर बीजेपी के चुनावी अभियान महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। वह दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। इस आयोजन से मीडिया को दूर रखा गया है।

अमित शाह इंदौर से झाबुआ जाएंगे, जहां वह जनजातीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह जावरा में किसान सम्मेलन, उज्जैन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर पहुंचने वाले हैं। वह यहां से मुरैना जाएंगे, जहां भूमिहीनों के सत्याग्रह को संबोधित करेंगे। उनका जबलपुर जाने का भी कार्यक्रम है।

First Published : 06 Oct 2018, 01:47:48 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.