logo-image

मध्य प्रदेश: अमित शाह इंदौर पहुंचे, कई प्रदर्शनकारी लिए गए हिरासत में

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को इंदौर पहुंच गए. यहां पार्टी नेताओं ने उनकी अगवानी की वहीं, एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सड़कों पर उतरे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

Updated on: 06 Oct 2018, 01:47 PM

भोपाल:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को इंदौर पहुंच गए. यहां पार्टी नेताओं ने उनकी अगवानी की वहीं, एससी-एसटी एक्ट के विरोध में सड़कों पर उतरे लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह विशेष विमान से अपराह्न 12 बजे इंदौर पहुंचे। हवाईअड्डे पर उनकी अगवानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित अन्य नेताओं ने की। शाह राजवाड़ा क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी मंदिर में पूजा कर बीजेपी के चुनावी अभियान महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। वह दशहरा मैदान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाले हैं। इस आयोजन से मीडिया को दूर रखा गया है।

अमित शाह इंदौर से झाबुआ जाएंगे, जहां वह जनजातीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह जावरा में किसान सम्मेलन, उज्जैन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर पहुंचने वाले हैं। वह यहां से मुरैना जाएंगे, जहां भूमिहीनों के सत्याग्रह को संबोधित करेंगे। उनका जबलपुर जाने का भी कार्यक्रम है।