News Nation Logo

एमपी: उज्जैन में बड़ा हादसा टला, बाल-बाल बचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया राणाजी की छतरी से रामघाट की ओर निकल रहे थे, तभी उनसे महज कुछ फुट की दूरी पर सीढ़ियों की सीमेंट की बनी रैलिंग टूट गईं. इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 18 Aug 2020, 07:58:35 AM
jyotiraditya

Jyotiraditya Scindia (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

उज्जैन:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में सोमवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया राणाजी की छतरी से रामघाट की ओर निकल रहे थे, तभी उनसे महज कुछ फुट की दूरी पर सीढ़ियों की सीमेंट की बनी रैलिंग टूट गईं. इस घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई. सिंधिया सोमवार को इंदौर और उज्जैन के दौरे पर रहे. वे उज्जैन में महाकाल की शाही सवारी में भी शामिल हुए.

और पढ़ें: कांग्रेस में नेताओं की कद्र नहीं, समझ सकता हूं पायलट का दर्दः ज्योतिरादित्य

बताया गया है कि सिंधिया यहां राणा जी की छतरी से रामघाट की ओर जा रहे थे. वे सीढ़ियां उतर रहे थे, तभी किनारे की रेलिंग भीड़ के दबाव के कारण टूट गई. उस समय सिंधिया उस जगह से महज कुछ फुट की दूरी पर थे. सिंधिया और रेलिंग के बीच सुरक्षाकर्मी था. रेलिंग टूटने पर सिंधिया कुछ देर के लिए डरे भी, मगर उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने रेलिंग के मलबे को उनकी तरफ गिरने से रोका. इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी दिनों में 27 ​विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के सिलसिले में ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्य के दो दिवसीय दौरे पर हैं. हालांकि, इस दौरान वह सिर्फ इंदौर और उज्जैन तक ही सीमित रहेंगे. सिंधिया का ज्यादातर कार्यक्रम भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलने का ही है.

(IANS इनपुट के साथ)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Aug 2020, 07:51:16 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.