logo-image

बोरवेल में गिरा 3 साल का बच्चा, बचाव कार्य जारी, सीएम चौहान ने कहा-सकुशल बाहर आएगा प्रहलाद

मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को पांच वर्षीय एक बालक गहरे बोरवेल में गिर गया, जिसे बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह ने भी इस मामले को अपनी नजर में रखा हुआ है.

Updated on: 04 Nov 2020, 05:48 PM

नई दिल्ली :

मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को पांच वर्षीय एक बालक गहरे बोरवेल में गिर गया, जिसे बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह ने भी इस मामले को अपनी नजर में रखा हुआ है. उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि बच्चे को सकुशल बाहर निकाल लिया जाएगा. 

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के वारहबुजुर्ग गांव स्थित एक बोरबेल में पांच वर्षीय बालक प्रहलाद सुबह खेलते समय गिर गया घटना की जानकारी के बाद जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. बच्चे को बचाने के प्रयास लगातार जारी है. लगभग दो सौ फिट गहरे बोरबेल से बच्चे को बचाने के लिए सेना के भी बुलाए जाने की सूचना है.

इसे भी पढ़ें: एंड्रॉयड के बाद Facebook ने iOS के लिए जारी किया 'डार्क मोड' फीचर

वहीं, सीएम शिवराज सिंह ने ट्वीट करके कहा,'ओरछा के सेतपुरा गांव में बोरवेल में गिरे मासूम प्रह्लाद को बचाने के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सेना बचाव कार्य में जुटी है. मुझे विश्वास है कि शीघ्र प्रह्लाद को सकुशल बाहर निकाल लिया जायेगा. ईश्वर बच्चे को  दीर्घायु प्रदान करें, आप और हम सब मिलकर प्रार्थना करें.

वहीं, निवाड़ी जिले अतिरिक्त एसपी ने बताया कि बचाव कार्य जारी है. बोरवेल के अंदर से बच्चे की आवाज सुनाई दे रही है. बच्चे को बचाने का काम जारी है.