logo-image

MP Accident: खरगोन में पुल से गिरी बस, हादसे में 22 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है और 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

Updated on: 09 May 2023, 01:20 PM

highlights

  • मध्य प्रदेश के खरगोन से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • यहां एक भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई
  • हादसा एक यात्री बस के पुल से नीचे गिर जाने से हुआ है

New Delhi:

Madhya Pradesh Accident: मध्य प्रदेश के खरगोन से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 22 लोगों की मौत हो गई है और 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. हादसा एक यात्री बस के पुल से नीचे गिर जाने से हुआ है. 

Salman Khan Death Threat : पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस, लंबे समय से मिल रही है जान से मारने की धमकियां

बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए

SP धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि खरगोन में एक बस के पुल से गिर जाने से 15 लोगों की मृत्यु हो गई और 25 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान जारी है. वहीं,  सरकार की ओर से बस हादसे में मृतकों के परिवार को 4 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी.  जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश सरकार ने खरगोन बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए और मामूली रूप से घायलों को 25-25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

Cyclone Mocha: इन राज्यों की तरफ तेजी से बढ़ रहा खतरनाक तूफान, दिल्ली-यूपी को कितना खतरा?

बस रेलिंग तोड़कर बैराड़ नदी में गिरी

 मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि बस रेलिंग तोड़कर बैराड़ नदी में गिरी है। 15 लोगों की मृत्यु हो गई है और 20-25 लोग घायल हैं जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के लिए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं.

MP: खरगोन में पुल से गिरी बस, हादसे में 14 यात्रियों की मौत, 25 घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...