News Nation Logo

साक्षी मिश्रा-अजितेश के बाद अब इस प्रेमी जोड़े ने मांगी सुरक्षा, घरवालों से बताया जान को खतरा

गौरतलब है कि बीते दिनों बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पिता से खुद की और अपने पति अजितेश कुमार की जान को खतरा बताया था.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jul 2019, 02:47:40 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी को लेकर हाल ही में देशभर में बवाल मचा हुआ था. इस शादी को लेकर हर जगह तरह-तरह की बहस छिड़ी हुई थी. ऐसा ही मामला अब मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है, जहां प्रेम विवाह करने वाले एक दंपति ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.10 दिन पहले ही भोपाल के आर्य मंदिर में प्रेम विवाह कर शादी के बंधन में बंधे डीके कुशवाहा और रागनी दिवेदी अब अपनी जान बचाकर भागने को मजबूर हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर रागिनी ने अपनी और अपने पति की सुरक्षा की मांग की है.

यह भी पढ़ें- 48 घंटे में 5 जगह हो चुकी है मॉब लिंचिंग, मगर घटनाओं से बेखबर हैं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री

दरअसल, रागनी पन्ना जिले के सिमरिया गांव की रहने वाली है और युवक डीके कुशवाहा भी उसी गांव का है. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लिहाजा दोनों ने भोपाल के आर्य मंदिर में जाकर शादी कर ली. लेकिन अंतर जाति विवाह होने की वजह से युवती के परिजन अब नव दंपत्ति को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

युवती का कहना है कि उसके पिता पन्ना जिले के सिमरिया गांव में एक बड़े कृषक हैं. युवक डीके कुशवाहा भी उसी गांव का रहने वाला है, वह दोनों बालिक हैं और एक दूसरे से प्रेम करते हैं, लेकिन युवक दूसरी जाति का होने की वजह से उसके परिजन इस शादी को स्वीकार नहीं कर रहे हैं और लगातार उन्हें फोन पर धमकियां दी जा रही हैं. पिछले 10 दिनों से वह दिल्ली मथुरा, भोपाल और दूसरे कई शहरों के चक्कर लगा रहे हैं. अब उन्होंने जबलपुर की शरण ली है और वह चाहते हैं कि उनके परिजन उन्हें स्वतंत्र होकर जीने दे.

यह भी पढ़ें- भीड़ ने कटनी में गौतस्करी के आरोप में युवक को धुना, देखिए VIDEO

गौरतलब है कि बीते दिनों बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल कर पिता से खुद की और अपने पति अजितेश कुमार की जान को खतरा बताया था. साथ ही साक्षी मिश्रा ने सुरक्षा की मांग की थी. यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में बना रहा था. हालांकि बाद में हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों को सुरक्षा दे दी गई.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 21 Jul 2019, 02:47:40 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.