News Nation Logo
Banner

मुस्लिम युवक ने साध्वी के पक्ष में पोस्ट लिखा, तो लोगों ने फोन करके दी जान से मारने की धमकी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जबसे भोपाल में उतारा है तबसे यह सीट लगातार चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 24 Apr 2019, 05:59:52 PM
यही पोस्ट है जो सद्दाम के लिए मुसीबत बन गया है.

यही पोस्ट है जो सद्दाम के लिए मुसीबत बन गया है.

भोपाल/रायपुर:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए भाजपा ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को जबसे भोपाल में उतारा है तबसे यह सीट लगातार चर्चा में है. इस सीट पर एक नया विवाद आ गया है.  भोपाल से भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के एक सदस्य को साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखना भारी पड़ गया है.

भोपाल के सैयद सद्दाम अली (Syed Saddam Ali) ने साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर शुभकामनाएं दी थीं. और उनकी जीत की कामना की थी. सद्दाम का यह पोस्ट लिखना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें फोन, मैसेज करना शुरू कर दिया. सद्दाम ने बताया कि पिछले 5-6 दिनों से उनका फोन लगातार बजता जा रहा है. लगातार मैसेज आ रहे हैं.

सद्दाम के मुताबिक फोन उठाने पर सबसे पहले लोग उन्हें गालियां देते हैं, और फिर जान से मारने की धमकी देते हैं. कई लोगों ने तो उन्हें मैसेज भेजकर कहा कि तुझ पर लानत है, तू गद्दार है. सद्दाम का हर पोस्ट भाजपा के समर्थन में होता है. इस वजह से वह कई लोगों के निशाने पर रहते हैं. एक पक्ष उन्हें जमकर कोसता है तो वहीं दूसरा पक्ष उनका समर्थन करता है. सद्दाम ने न्यूज स्टेट को बताया कि वह लगातार आने वाले फोन कॉल और धमकियों से परेशान हो चुके हैं. अब वह इस मामले को लेकर शिकायत करेंगे.

First Published : 24 Apr 2019, 05:57:59 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो