logo-image

कंप्यूटर बाबा ने साधु-संतों के साथ दिग्विजय सिंह के लिए रमाई धूनी, प्रज्ञा ने कहा...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के छठे चरण के लिए हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर हर किसी की नजर है. छठे चरण के मतदान से पहले दिग्विजय सिंह ने नया दांव खेला है.

Updated on: 07 May 2019, 02:57 PM

highlights

  • दिग्विजय की जीत के लिए रमाई धूनी
  • साध्वी प्रज्ञा ने कहा कंप्यूटर बाबा करते हैं 'भगवा' का व्यापार
  • 8 मई को कंप्यूटर बाबा निकालेंगे शोभायात्रा

भोपाल:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के छठे चरण के लिए हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर हर किसी की नजर है. छठे चरण के मतदान से पहले दिग्विजय सिंह ने नया दांव खेला है. भोपाल के कंप्यूटर बाबा ने दिग्विजय के समर्थन के लिए साधुओं की धूनी रमाई है. जिसमें बताया जा रहा है कि सैकड़ों साधु संतों ने भाग लिया. साधु संतों ने दिग्विजय के जीत की कामना की है तो वहीं साध्वी प्रज्ञा ने इस पर पलटवार किया है.

दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी और कंप्यूटर बाबा के साथ भोपाल में पूजा अर्चना के लिए पहुंचे. जहां सैकड़ों साधु सन्यासी मौजूद थे. शुरुआत से ही भाजपा साध्वी प्रज्ञा को हिंदुत्व की अस्मिता के चेहरे के रूप में प्रचारित कर रही है. ऐसे में दिग्विजय का साधुओं के बीच में पहुंचना पलटवार के रूप में देखा जा रहा है. साधु यहां हठयोग कर रहे थे. जिसके लिए साधुओं की धूनी स्थल बनाई गई. साधु यहां तमाम मुद्राओं में नजर आए.

भोपाल में जहां संतों का हठयोग चल रहा है वहां एक बोर्ड लगा है. जिस पर लिखा है दिग्विजय सिंह की जीत के लिए हजारो संतों का हठयोग. ऐसे में भोपाल में अब चुनाव पूरी तरह से हिंदुत्व का रंग ले रहा है. आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा के नेतृत्व में 8 मई को दिग्विजय सिंह के समर्थन में एक शोभायात्रा निकाली जाएगी. बताया जा रहा है कि इसमें करीब 7-8 हजार संत शिरकत करेंगे.

प्रज्ञा का पलटवार

कंप्यूटर बाबा के धूनी रमाने पर साध्वी ने कहा कि हम लोग राष्ट्र का काम करने वाले लोग हैं. इस लिए हम इस पर कुछ नहीं कहना चाहेंगे. लेकिन वहीं साध्वी आगे कहा कि कंप्यूटर बाबा जैसे लोग भगवा का व्यापार करते हैं. इनका धर्म से कोई लेना देना नहीं है.