News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

साध्वी प्रज्ञा की रावण से तुलना करने पर जावेद अख्तर पर मुकदमा दर्ज

साध्वी प्रज्ञा की रावण से तुलना करने पर जावेद अख्तर पर मुकदमा दर्ज

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 06 May 2019, 10:23:51 PM
प्रतीकात्मक फोटो

भोपाल:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के मद्देनजर राजनीतिक लोगों के साथ गैर राजनीतिक लोग भी गलत बयानबाजी कर रहे हैं. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) पर भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) के खिलाफ गलत बयानबाजी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. साध्वी प्रज्ञा को जावेद अख्तर ने रावण बताया था.

जिसे लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. भोपाल में जावेद अख्तर ने कहा था कि जब रावण मां सीता का हरण करने के लिए आया था तो वह साधु के वेष में आया था. इस लिए भोपाल की जनता को बच कर रहना चाहिए.  जावेद अख्तर के खिलाप पेशे से वकील राजेश कुन्सारिया ने शिकायत दर्ज करवाई है. राजेश का कहना है कि साध्वी की मानहानि करने की नीयत से जावेद अख्तर ने यह बयान दिया.

जिसे सभी मीडिया चैनलों ने कवर किया. कुन्सारिया का कहना है कि इस तरह की गलत बयानबाजी से चुनावों में साध्वी को नुकसान होगा. आपको बता दें कि हाल ही में भोपाल पहुंचे गीतकार जावेद अख्तर ने साध्वी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि जब वह एक आईपीएस को श्राप दे सकती हैं तो वह पाकिस्तान के आतंकियों को भी श्राप दे दें.

उन्होंने कहा था कि भोपाल की जनता को बच कर रहना होगा. क्योंकि रावण जब मां सीता का हरण करने आया था तो उसने साधु का वेष बनाया था. यहां उन्होंने यह भी कहा था कि अगर बुर्के पर बैन लगता है तो घूंघट पर भी बैन लगना चाहिए. भाजपा ने भोपाल से साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मैदान में उतारा है वहीं कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को यहां से टिकट दिया है.

First Published : 06 May 2019, 10:23:51 PM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.