logo-image

Lok Sabha Election: राहुल गांधी की रैली से पहले कांग्रेस के मंच पर लगी BJP नेता की तस्वीर, देखें Video

Lok Sabha Election: मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हुई बड़ी किरकिरी, राहुल गांधी रैली से पहले कांग्रेस के मंच पर लगा बीजेपी नेता का फोटो, वीडियो वायरल

Updated on: 08 Apr 2024, 12:00 PM

New Delhi:

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. लिहाजा अपने-अपने प्रत्याशियों के प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक पूरा जोर लगा रहे हैं. इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के लिए राहुल गांधी की एक रैली का आयोजन होना है. लेकिन राजनीति में अपने अस्तित्व के लिए जूझ रही कांग्रेस के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब पार्टी के कार्यकर्ताओं की एक गड़बड़ी ने कांग्रेस की फजीहत करा दी.

दरअसल यहां राहुल गांधी की रैली से पहले कांग्रेस के मंच पर बीजेपी उम्मीदवार की तस्वीर चस्पा कर दी गई. जब लोगों की नजर इस तस्वीर पर पड़ी तो हर तरफ हंसी उड़ना शुरू हो गई. आनन-फानन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने उस तस्वीर के ऊपर ही कांग्रेस कैंडिडेट की फोटो लगाई. इसका वीडियो भी सामने आया है. 

बीजेपी प्रत्याशी की फोटो से बवाल
कांग्रेस नेता राहुल गांधी मंडला में 8 अप्रैल को लोकसभा उम्मीदवार ओमकार सिंह के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं. लेकिन उनकी रैली से पहले कांग्रेस मंच पर बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लग गई. उनकी इस फोटो से हर तरफ अफरा तफरी मच गई. 

यह भी पढ़ें - Delhi Excise Policy: के कविता को कोर्ट से झटका, जमानत याचिका हुई खारिज

 

आनन फानन में लगाई कांग्रेस नेता की फोटो
जैसे ही लोगों की नजर मंच पर लगे कांग्रेस के पोस्टर पर लगी बीजेपी नेता की तस्वीर पर पड़ी हर तरफ पार्टी की किरकिरी शुरू हो गई. जैसे ही पार्टी कार्यकर्ताओं की इसकी भनक लगी उन्होंने आनन फानन में कांग्रेस उम्मीदवार रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगाई. 

बता दें कि मध्य प्रदेश के सिवनी से राहुल गांधी चुनावी शंखनाद करेंगे. वह लोकसभआ प्रत्याशी ओमकार सिंह के सपोर्ट में धनौरा में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. उनकी जनसभा का समय दोपहर 12.40 बताया जा रहा है. इसके तुरंत बाद वह शहडोल में भी एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद राहुल गांधी पहली बार मध्य प्रदेश पहुंचेंगे. 

पहले चरण में एमपी की 6 सीट पर चुनाव
बता दें कि 19 अप्रैल को होने जा रहे लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में मध्य प्रदेश की कुल 6 लोकसभा सीट पर वोटिंग होगी. इसमें मंडला की लोकसभा सीट भी शामिल है.