logo-image

पिछले वर्ष की तरह इस बार भी भोपाल में सड़कों का हाल बेहाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर से सड़कों की स्थिति बेहद ख़राब है. ये तस्वीरें आप भोपाल के रोहित नगर की देख रहे हैं, जहां खराब सड़कों के कारण लोगों को बेहद परेशानी हो रही है.

Updated on: 07 Jul 2022, 04:43 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर से सड़कों की स्थिति बेहद ख़राब है. ये तस्वीरें आप भोपाल के रोहित नगर की देख रहे हैं, जहां खराब सड़कों के कारण लोगों को बेहद परेशानी हो रही है. भोपाल में इस सीजन में सिर्फ एक-दो बार ही बारिश हुई है, मगर इतने में ही सड़कों का हाल बेहाल है. इस सड़क में इतने बड़े गड्डे हैं कि लोगों की परेशानी बढ़ती जा रही है. पिछले वर्ष खुद मुख्यमंत्री ने भोपाल की ख़राब सड़कों को लेकर बैठक ली थी और निर्देश दिए थे, मगर इस वर्ष भी हालात वैसे की वैसे नजर आ रहे हैं. 

मेयर जब हमारा होगा तब हालात ठीक होंगे : कांग्रेस

खराब सड़कों को लेकर अब एक बार फिर भोपाल में सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रही है. कांग्रेस का कहना है कि पिछले वर्ष भी खराब सड़क से लोगों को काफी परेशानी हुई थी. हालात तब ठीक होंगे जब मेयर कांग्रेस का होगा.

हमारी छवि अच्छी सड़क की : भाजपा

हालांकि भाजपा भी कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए जवाब दे रही है कि भाजपा सरकार की छवि अच्छी सड़कें की हैं, इसलिए सड़क में एक गड्डा भी होता है तो लोग हमें दिखाते हैं कि एक-एक गड्डा भी क्यू है. जहां भी सड़क खराब है उसे ठीक करवाया जाएगा. भोपाल में पिछले वर्ष भी सड़कों को लेकर हालात खराब थे. इस वर्ष भी हालात जस के तस बने हुए हैं. देखना दिलचस्प होगा कि सड़कों की हालत कब ठीक होता है?