News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश के पन्ना में पेड़ पर बिजली गिरने का VIDEO हो रहा है वायरल

मध्य प्रदेश के पन्ना में पेड़ पर बिजली गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के करही गांव का बताया जा रहा है.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 16 Sep 2019, 10:59:04 AM
पेड़ पर गिरती हुई बिजली।

पेड़ पर गिरती हुई बिजली।

पन्ना:

मध्य प्रदेश के पन्ना में पेड़ पर बिजली गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के करही गांव का बताया जा रहा है. जहां एक युवक ने घर के बाहर खड़े होकर मोबाइल से बारिश का वीडियो बना रहा था. इसी बीच बिजली एक पेड़ पर गिरी. ये पूरी घटना उसके मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिजली गिरने पर मवेशी भी कूदने लगते हैं. बिजली गिरने के कारण पेड़ पूरी तरह झुलस गया. हालांकि इस हादसे में कोई भी हता-हत नहीं हुआ. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में इन दिनों बारिश का कहर जारी है.

यह भी पढ़ें- MP: युद्ध स्तर पर बाढ़ से प्रभावित इलाके में राहत और बचाव का काम शुरू, 45 हजार लोग शिविरों में

जिसके कारण कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं. रतलाम जिले के कई इलाकों में तो हालात ये हैं कि गांव वाले गांव से बाहर नहीं आ पा रहे थे. जिन्हें NDRF और SDRF की टीमों ने कई घंटों की मशक्कत के बाद बाहर निकाला. रतलाम और आस-पास के जिले में दो नदियों में पानी बढ़ने के कारण हजारो गांवों का संपर्क टूट गया है.

यह भी पढ़ें- मदरसे में बच्चों पर जुल्म, जंजीरों से बांधकर दी जा रही थी तालीम, आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

मंदसौर, सीतामऊ और मल्हारगढ़ क्षेत्रों के लगभग एक दर्जन गांवों और कस्बों में पानी भर गया. बारिश के कारण मंदसौर जिला अस्पताल भी अस्त व्यस्त हो गया. सीमावर्ती शाजापुर और आगर-मालवा जिले में विशेष रूप से आगर-मालवा जिले के सोयत इलाके में भी भारी बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं. 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अंतर्कलह आई सामने, सिंधिया के सामने कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां 

मौसम विभाग ने प्रदेश के पश्चिमी और दक्षिण-पश्चिम के 10 जिलों में अगले 24 घंटे में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. 12 अन्य जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. बरसात से अब-तक 205 लोगों की मौत हो चुकी है.

First Published : 16 Sep 2019, 10:59:04 AM

For all the Latest States News, Madhya Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×