logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 18 May 2020, 10:44 AM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:37 (IST)
shareIcon

इंदौर में 2565 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 101 की मौत


इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2565 पहुंच गई है. इससे यहां अभी तक 101 मरीजों की मौत हो चुकी है और 1119 मरीज स्वस्थ होकर लौट चुके हैं. रविवार को इंदौर में 95 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

रायसेन जिले में मिले दो कोरोना पॉजिटिव


रायसेन जिले के सिलवानी और बरेली के रहने वाले एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. ये दोनों पहले से क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती हैं. 16 मई को इनके सैंपल लिए थे, सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में ये पॉजिटिव मिले. जानकारी के मुताबिक सिलवानी में एक महिला और बरेली में एक युवती पॉजिटिव आई है.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

मंदसौर के क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक की मौत


मंदसौर में रेवास देवड़ा रोड पर स्थित क्वारंटाइन सेंटर पर एक युवक की मौत हो गई है. युवक के कोरोना संक्रमित होने कि पुष्टी अभी नहीं हुई है. इसके चलते सेंटर पर युवक के परिजनों ने हंगामा कर दिया. युवक को अन्य बीमारी होने की आशंका के चलते चिकित्स्कों की टीम जांच कर रही है. वह गुदरी इलाके का ही रहने वाला है. बताया गया 34 वर्षीय शहनाज पुत्र मोहम्मद इब्राहिम की मौत हुई है. इनका सैंपल 16 मई को जांच हेतु गया हुआ है, इनकी जांच रिपोर्ट अभी नहीं आई है. शहनाज 8 मई से सेंटर में मौजूद है. उसका भाई कोरोना पॉजिटिव है. वह परिजनों के साथ हंगामा कर रहा है. उसका कहना है कि रात से ही वह परेशान था. किसी ने चेक नहीं किया. हंगामे के चलते वहां एक चिकित्सक को कमरे में बंद करना पड़ा.