logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 13 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 13 Apr 2020, 06:34 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 13 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : जबलपुर में कोरोना वायरस की जांच के लिए अलग से दो लैब मेडिकल में की जाएंगी स्थापित


कोरोना वायरस की जांच के लिए अलग से दो लैब मेडिकल में की जाएंगी स्थापित. संभागायुक्त ने दिए मेडिकल प्रशासन को निर्देश, अभी तक 100 जांच प्रतिदिन की है क्षमता, इसे 7 गुना बढ़ाने के लिए दिए गए निर्देश.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : जबलपुर में घरों से निकलने वालों पर पुलिस की कार्रवाई जारी



लॉक डाउन के दौरान घरों से निकलने वालों पर पुलिस की कार्रवाई जारी. अब तक 671 के खिलाफ दर्ज किए जा चुके हैं मामले. 73 भेजे गए हैं अस्थाई जेलों में. साथ ही आवश्यक वस्तुओं के अलावा गुटका चाय पान की दुकान खोलने वालों के खिलाफ भी की जा रही है कार्रवाई.

calenderIcon 10:34 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : इंदौर-भोपाल से आने वाले को नहीं मिलेगा जबलपुर में प्रवेश


इंदौर,भोपाल और उज्जैन से आने वालों किसी भी व्यक्ति को कैसे भी नहीं मिलेगा शहर में प्रवेश. जिले की सीमाओं पर तैनात अधिकारियों को दिए गए सख्त निर्देश. संक्रमण फ्री जिला बनाने के लिए जिला प्रशासन ने कसी कमर और भी सख्त होंगे लॉक डॉउन के नियम.

calenderIcon 10:31 (IST)
shareIcon

जबलपुर : इंदौर से आए कैदियों पर दिया जा रहा विशेष ध्यान


सेंट्रल जेल में इंदौर से आए कैदियों को कड़ी सुरक्षा में रखा जा रहा है. इन सभी को अन्य कैदियों से रखा गया है अलग. केवल पीपीई किट पहनकर ही पास जा रहे हैं अधिकारी और कर्मचारी. इंदौर से आया एक कैदी की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव. सेंट्रल जेल में कोरना सुरक्षा दल का किया गया गठन.

calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

जबलपुर : जबलपुर में कुल मरीजों की संख्या हुई 115
जबलपुर में कुल मरीजों की संख्या हुई 115. इससे पहले मरीज स्वस्थ होकर हो चुके हैं मेडिकल हॉस्पिटल से डिस्चार्ज. एक और मरीज आज हो सकता है मेडिकल अस्पताल से डिस्चार्ज.