logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 29 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 29 Apr 2020, 06:37 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 29 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:57 (IST)
shareIcon

सेंधवा (मध्य प्रदेश)- शहर के नजदीक ग्राम बनिहार में दो गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी


सेंधवा (मध्य प्रदेश)- शहर के नजदीक ग्राम बनिहार में दो गुटों में जमकर हुई पत्थरबाजी, बंजारे समाज के दोनो पक्षो में काफी देर तक चले पत्थर. दोनों पक्षों को मिलाकर 1 दर्जन से अधिक लोग हुए घायल. ग्रामीण थाना अंतर्गत ग्राम बनिहार की घटना, पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को सिविल अस्पताल सेंधवा लाया गया. बच्चे के शौच करते समय वीडियो बनाने को लेकर हुआ था विवाद.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

खरगोन जिले में 75 पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या
खरगोन जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 75 पहुंच गई है, देर रात को आई रिपोर्ट में 14 नए पॉजिटिव मरीज मिले और 15 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इस तरह अब खरगोन में कुल 75 संक्रमित मरीजों में से 21 स्वस्थ हो गए हैं और 6 की मौत हो चुकी है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

सेंधवा के पास दो पक्षों में पत्थरबाजी, 5 लोग हुए घायल
सेंधवा शहर से 10 किलोमीटर दूर ग्राम बनिहार में बुधवार सुबह 7 बजे बंजारा समाज के दो पक्ष में जमकर पत्थरबाजी हुई. घटना में करीब 5 लोगों के घायल होने की सूचना है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

धार जिले में मिले 7 नए कोरोना पॉजिटिव, 47 हुई संख्या
धार जिले में 7 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, इसमें से तीन धार शहर और तीन पीथमपुर और एक धामनोद क्षेत्र का बताया जा रहा है. पीथमपुर में तरबूज बेचने वाले के कारण तीन और लोग भी प्रभावित हो गए. जिले कोरोना मरीजों की संख्या 47 पहुंच गई है.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

बांधवगढ़ में बाघ के हमले से ग्रामीण की मौत
उमरिया जिले के बांधवगढ़ में महुआ बीनने निकले ग्रामीण पर बाघ ने हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

calenderIcon 09:32 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : आलीराजपूर जिला प्रशासन की बडी कार्यवाही
आलीराजपूर जिले मे प्रशासन के द्वारा कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर 2 दर्जन से अधिक लोगों को कल बस स्टैंड पर बने सरप्रताप स्कूल में बनी अस्थायी जेल भेजा गया. उल्लंघन करने पर पुलिस प्रशासन द्वारा घूमते हुए लोगों पर कार्रवाई की गई और अस्थाई जेल में भेजा गया कार्रवाई निरंतर जारी है.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

विदिशा में युवक ने घर में लगाई फांसी
विदिशा शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत बरईपुरा मोहल्ला में एक युवक ने फांसी लगा ली. जानकारी के मुताबिक देर रात 26 वर्षीय रिंकू दांगी ने अपने ही घर में फांसी लगा ली. फांसी लगाने के कारणों का अभी पता नहीं लगा है. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है.

calenderIcon 09:07 (IST)
shareIcon

विदिशा में डॉक्टर के पर्चे के बिना नहीं मिलेगी सर्दी-खांसी की दवा
विदिशा में कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने मेडिकल दुकानों से बिना पर्चे के सर्दी, खांसी, जुकाम की दवा बेचने पर रोक लगा दी है. डॉ जैन ने मंगलवार देर रात को जारी आदेश में कहा है कि अब कोई भी दवा दुकानदार डॉक्टर के पर्चे के आधार पर ही सर्दी, खांसी और जुकाम की दवा की बिक्री करे. उन्होंने दवा खरीदने वाले ग्राहक की पूरी जानकारी भी अलग रजिस्टर में दर्ज करने के निर्देश दिए है. जिले में कोरोना के डर से आम लोगों द्वारा सर्दी, खांसी की जानकारी छिपाने की शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर ने यह निर्देश जारी किए है.

calenderIcon 09:06 (IST)
shareIcon

सांची के छात्रावास में कोरोना सेंटर बनाने का विरोध
रायसेन शहर के बीच बने कोरोना कोविड केयर यूनिट के बाद अब सांची में छात्रावास में बनाए गए सेंटर का विरोध शुरू हो गया है.कल ही इस सेंटर में 10 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को शिफ्ट किया गया है.विरोध को देखते हुए दोपहर तक कोविड केयर सेंटर के मामले में प्रशासन कोई फैसला ले सकता है.

calenderIcon 08:35 (IST)
shareIcon

इंदौर में 1466 कोरोना पॉजिटिव, अब तक 65 की मौत
इंदौर में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1466 हो गई है.यहां इससे अब तक 65 लोगों की मौत हो चुकी है और 177 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं.मंगलवार को 643 सैंपल में से 94 लोगों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए.पॉजिटिव आए मरीजों में टाटपट्टी बाखल में ड्यूटी देने वाली एक महिला डॉक्टर भी शामिल है.डॉक्टर की ड्यूटी उसी क्षेत्र में लगाई गई थी इसीलिए इस सैंपल को भी टाटपट्टी बाखल में गिनती करते हुए नया क्षेत्र नहीं माना गया है.जबकि महिला डॉक्टर कनाड़िया क्षेत्र की रहने वाली हैं.लक्षण दिखने पर 14 दिन पहले से ही उन्हें क्वारंटाइन कर दिया था.

calenderIcon 08:27 (IST)
shareIcon

सागर : छात्राओं की शिकायत पर डॉक्टर को पद से हटाया


सागर: बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज की छात्राओं की लगातार 3,4 बार शिकायत के बाद आज डॉ रोहित त्रिवेदी को विभागाध्यक्ष कम्युनिटी मेडीसिन के पद से हटा दिया गया. डॉ के खिलाफ लगातार शिकायतों में छात्राओं द्वारा कहा जा रहा था कि डॉ छात्राओं से निजी सवाल करते हैं मानसिक रूप से परेशान करते हैं. जिसके बाद आज डीन ने तत्काल प्रभाव से डॉ रोहित को हटा दिया.