logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 15 Apr 2020, 06:37 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 10:55 (IST)
shareIcon

गुना जिले में अभी तक कोई कोरोना मरीज नहीं


गुना जिले में अभी तक कोई कोरोना मरीज नहीं. इसलिये आज 15 अप्रैल से कलेक्टर के आदेशानुसार किराना, डेयरी, मटन, पंक्चर की दुकानें सुबह 6 बजे से दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी. आवश्यक सेवाओं पूर्व की भांति हमेशा खुली रहेंगी ,जैसे,मेडिकल, पेट्रोल,एलपीजी,कृषि यंत्र.

calenderIcon 10:53 (IST)
shareIcon

कटनी ब्रेकिंग - एमपी के टास्क फ़ोर्स के गठन को लेकर जिला एनएसयूआई अध्यक्ष ने कसा तंज


कटनी ब्रेकिंग - एमपी के टास्क फ़ोर्स के गठन को लेकर जिला एनएसयूआई अध्यक्ष ने कसा तंज. सीएम शिवराज के बौद्धिक क्षमता को लेकर कसा तंज. महाराष्ट्र में डॉक्टरों की टीम तो एमपी में भाजपा नेताओं के लोग शामिल को लेकर की पोस्ट, सोशल मीडिया में पोस्ट कर एमपी और महाराष्ट्र की टास्क फोर्स की तुलना की.

calenderIcon 10:52 (IST)
shareIcon

निवाड़ी-ओरछा सेंचुरी में 2 चीतलों की मौत


निवाड़ी-ओरछा सेंचुरी में 2 चीतलों की मौत, एक सप्ताह में हुई 5 चीतलों की मौत. टीकमगढ़ के खैराई के जंगलों से एक माह पहले 29 चीतलों को ओरछा सेंचुरी किया गया था शिफ्ट. वन विभाग की लापरवाही से हुई मौत. डीएफओ ने ओरछा सेंचरी के दो कर्मचारियों को किया निलंबित,चीतलों की मौत की जांच शुरू.

calenderIcon 10:51 (IST)
shareIcon

प्रदेश में ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू कराने की समयसीमा बढ़ाई गई


1 फरवरी 2020 तक समाप्त होने वाली ड्राइविंग लाईसेंस की वैधता 30 जून 2020 तक मानी जाएगी.


साथ ही परमिट या गाड़ी के फिटनेस की वैधता भी 30 जून तक मानी जाएगी.


केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय द्वारा जारी आदेश के बाद राज्य के परिवहन आयुक्त डॉ कमलप्रीत सिंह ने भी ऐसा ही आदेश जारी कर दिया है.


जारी आदेश में कहा गया है कि मोटर व्हीकल एक्ट 1988 एवं केंद्रीय मोटरयान नियम 1989 के तहत वाहनों के फिटनेस ,परमिट ,रजिस्ट्रेशन एवं अन्य दस्तावेजों की वैधता के विस्तार को लॉक डाउन के कारण संशोधित नहीं किया जा सकता. ऐसे दस्तावेज जिनकी वैधता 1 फरवरी 2020 से समाप्त हो गई है या 30 जून को समाप्त हो जाएगी उन सभी दस्तावेजों की वैधता को 30 जून 2020 तक मान्य किया जाएगा .साथ ही ऐसे व्यक्ति जिन्हें लर्निंग लाइसेंस जारी हो चुका है ,उनके स्थाई लाईसेंस लेने की अवधि को भी 30 जून 2020 तक आगे बढ़ा दिया गया है.

calenderIcon 08:46 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन कोरोना पॉजटिव मिले


जिले के मोचीखेड़ी में 3 ओर मिले कोरोना पाजेटिव, कुल 7 मरीज हुए शाजापुर जिले में
नए मरीजो में एक 26 वर्षीय युवक, 19 वर्षीय युवती ओर 10 वार्षिय बालक शामिल

calenderIcon 07:45 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले व्यापारियों पर पुलिस ने की कार्रवाई


लॉकडाउन का उल्लंघन कर घर मे ग्रामीणों को छुपा कर व्यापार कर रहे व्यापरीयो पर पुलिस की सुबह सुबह ही बडी कार्यवाही. 30 मोटर साईकिलों को किया जप्त, व्यापारियों पर भी लॉकडाउन के अंतर्गत हो सकती है कार्रवाई. यातायात प्रभारी कोमल मीणा द्वारा की गई कार्रवाई. पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी की व्यापारी घर में छुपा कर ग्रामीणों से कर रहे हैं व्यापार. इसी को लेकर सुबह-सुबह ही पुलिस अमला पहुंचा था बोहरा गली में अचानक हुई कार्रवाई के बाद व्यापारियों में हड़कंप.