logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 18 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 18 Apr 2020, 08:19 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 18 अप्रैल 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:25 (IST)
shareIcon

सब्जी से भरे गोडाउन पर निगम ने मारा छापा, लाखों की सब्जियां की जप्त
पिपलियाहाना पर सब्जी से भरे गोडाउन पर निगम की टीम ने मारा छापा... लाखों की सब्जियां जप्त की गई.

calenderIcon 12:09 (IST)
shareIcon

सीहोर - अचानक बदला मौसम 


बारिश हुई शुरू. गर्मी से मिली राहत. किसानों की बढ़ी चिन्ता. गेहू भीगने का खतरा बढ़ा.

calenderIcon 09:54 (IST)
shareIcon

ग्वालियर : 21 अप्रैल से हाई कोर्ट में महत्वपूर्ण मामलों की होगी सुनवाई शुरू


21 अप्रैल से हाई कोर्ट में महत्वपूर्ण मामलों की होगी सुनवाई शुरू. 20 तारीख को कॉजलिस्ट होगी तैयार. जिन वकीलों के हाईकोर्ट में चेंबर हैं उन्हीं के स्टाफ को आने की होगी अनुमति. कोर्ट परिसर के टी क्लब में बने वीसी रूम में बैठकर सुनवाई करेंगे हाई कोर्ट जज. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रकरणों की होगी सुनवाई. केस के संबंधित एडवोकेट्स को SMS या मेल के जरिए सूचना दी जाएगी.

calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में जिला प्रशासन और राज्य आनंद संस्थान की अच्छी पहल


ग्वालियर में जिला प्रशासन और राज्य आनंद संस्थान की अच्छी पहल. गांव से सब्जी खरीदकर सस्ते दामों पर बेचेगा जिला प्रशासन. खरीदने के बाद सब्जियों को धोया जाएगा उसके बाद बेचने के लिए भेजा जाएगा. जिला प्रशासन ने सब्जी के रेट किए तय. ठेले वालों से 30 से 40% रेट होंगे कम. आलू रुपए 20 , लौकी और कद्दू ₹10 किलो, तरबूज 17 प्याज 15 से 20रुपए. भिंडी और टमाटर 15 रुपए किलो बेचेगा प्रशासन.

calenderIcon 09:52 (IST)
shareIcon

ग्वालियर कोरोना अपडेट : होम नहीं अब सरकारी क्वारेंटाइन में रहेंगे लोग


कोरोना का सैंपल देने वाले लोगअब होम क्वारेंटाइन की जगह सरकारी क्वारेंटाइन में रहेंगे. प्रशासन को मिली थी लोगों के घूमने की शिकायत. घर में क्वॉरेंटाइन रहने की वजह कॉलोनी और सड़कों पर घूमते नजर आ रहे थे लोग. जिला प्रशासन ने दिया आदेश.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

लॉकडाउन के चलते सस्ता हुआ दूध


लॉकडाउन में दूध की डिमांड घटी तो दुग्ध उत्पादकों ने पांच से 10 रुपए सस्ता किया दूध. लेकिन सांची और अमूल जैसी कंपनियों के रेट में बदलाव नहीं. चाय की दुकान, हलवाई और मिठाई का कारोबार बंद होने से सस्ता हुआ दूध.

calenderIcon 09:02 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : धार में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला


धार में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला, पट्ठा चौपाटी निवासी 45 वर्षीय महिला निकली पॉजिटिव. धार भोज अस्पताल लेकर पहुची टीम, धार में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर हुई 11, जिला प्रशासन ने एरिया को कंटेंटमेंट एरिया घोषित किया.

calenderIcon 09:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : भिण्ड में लॉकडाउन में दिखा पुलिस का सख्त रुप
लॉकडाउन में दिखा पुलिस का सख्त रुप, बंद के दौरन सड़क से गुजरने वाले बाइकर्स की गाड़ी तोड़ते पुलिस का वीडियो हुआ वायरल.

calenderIcon 08:40 (IST)
shareIcon

ग्वालियर ब्रेकिंग : सिंधिया समर्थकों को मंत्रिमंडल गठन की सूचना नहीं


ग्वालियर ब्रेकिंग : सिंधिया समर्थकों को मंत्रिमंडल गठन की सूचना नहीं. तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत , इमरती देवी, प्रद्युम्न सिंह तोमर, महेंद्र सिंह सिसोदिया और प्रभुराम चौधरी को पहले मंत्रिमंडल गठन में ही शामिल कराना चाहते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया.