logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 5 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsstate.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

Updated on: 05 May 2020, 06:56 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 5 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:35 (IST)
shareIcon

छिंदवाड़ा में सड़क हादसे में हुई 2 पुलिस कांस्टेबल की मौत
छिदवाड़ा. सिवनी के लखनवाड़ा के पास छिंदवाड़ा रोड में देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दो आरक्षकों की मृत्यु हो गई. दोनों आरक्षक एक डंपर की चपेट में आ गए थे. जानकारी के अनुसार सिवनी पुलिस लाइन में पदस्थ छिंदवाड़ा के चांद निवासी आरक्षक जगन्नाथ चोरे और सुंदरलाल गढ़वाल बाइक से कहीं जा रहे थे. हाइवे मिडवे ट्रीट के पास सिवनी आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. डंपर का चालक मौके से फरार हो गया है.

calenderIcon 11:34 (IST)
shareIcon

अनूपपुर जिले में एक और कोरोना पाजिटिव मिला
स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनूपपुर में पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए गए व्यक्ति के साथ भोपाल से अनूपपुर आई महिला भी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला में कोई लक्षण नहीं है. महिला आगमन के समय से ही क्वारंटाइन सेंटर जरियारी (वर्तमान में कंटेनमेंट जोन) में रखी गई थी. सोमवार 4 मई, देर रात आईसीएमआर जबलपुर द्वारा कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही महिला को रात में ही क्वारंटाइन केंद्र से जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा चुका है. महिला में कोई लक्षण नहीं है एवं स्वास्थ्य स्थिर है. उल्लेखनीय है कि अब तक प्राप्त कुल 133 रिपोर्ट में यह जिले में तीसरा कोरोना पॉजिटिव का प्रकरण हैं. 1 मई को भेजे गए 32 सैंपल में से सिर्फ 1 महिला के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है.

calenderIcon 11:34 (IST)
shareIcon

विदिशा में शराब ठेकेदारों ने शराब दुकानें खोलने से किया इनकार
राज्य सरकार ने विदिशा में मंगलवार को सुबह 8 बजे से शराब दुकान खोलने की अनुमति दी थी लेकिन शराब ठेकेदारों ने लायसेंस फीस में छूट नहीं मिलने पर दुकानें खोलने से इनकार कर दिया. ठेकेदारों का कहना है कि राज्य सरकार ने उनसे चर्चा किए बगैर दुकान खोलने की अनुमति दी है. राज्य सरकार द्वारा लायसेंस छूट देने के बाद ही वे दुकान खोलेंगे. इसके लिए आज दोपहर को ठेकेदार राज्य सरकार के अधिकारियों से चर्चा करेंगे.

calenderIcon 08:47 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : (निवाड़ी) तेज आंधी तूफान से बिजली आपूर्ति ठप्प


निवाड़ी-तेज़ आंधी तूफान से बिजली आपूर्ति ठप्प, पृथ्वीपुर के वार्ड 04 में दो रात से नहीं है बिजली. बच्चे और उम्र दराज़ लोगों की बढ़ी परेशानी. पृथ्वीपुर थाने में भी रात भर से बिजली गुल रही. लोगों में बिजली विभाग के प्रति आक्रोश.

calenderIcon 08:44 (IST)
shareIcon

रीवा : जांच के लिए 49 करुणा संदिग्धों के भेजे गए सैंपल
रीवा : जांच के लिए 49 करुणा संदिग्धों के भेजे गए सैंपल. जिला अस्पताल में 8 संदिग्ध आइसोलेट. संजय गांधी अस्पताल में भर्ती दो कोरोना पाजिटिव के मरीजों की हालत बेहतर. अब तक लिए गए कुल 309 सैंपल.