logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 25 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 25 Mar 2020, 07:29 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 25 मार्च 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 11:10 (IST)
shareIcon

सतना: मैंहर वाली शारदे माता का नवरात्रि के प्रथम दिवस पर हुई भव्य आरती
त्रिकूट पर्वत पर विराजमान आदिशक्ति विद्या और बुद्धि की देवी कि चैत्र नवरात्रि के पहले दिन सुबह माता जी का भव्य श्रृंगार एवं आरती मां शारदा शक्तिपीठ के प्रधान पुजारी श्री पवन महाराज जी दाऊ सरकार द्वारा की गई. सभी भक्तों के लिए स्वास्थ्य खुशहाल रहने की मां से प्रार्थना की गई.


गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के चलते मा शारदे का मंदिर आम भक्तों के लिए पूर्णतः बन्द है. सिर्फ पुजारी और कुछ चुनिंदा कर्मचारी जा कर पूजा कर वापस आ गए हैं. नवरात्रि में मां के ऑनलाइन दर्शन की व्यवस्था की गई है.

calenderIcon 11:08 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थाना प्रभारी का वीडियो
इंदौर पूरे देश मे इस समय पुलिस कर्मचारी बहुत बड़ी भूमिका निभा रहे हैं. जिससे देश में कोरोना का जहर कम से कम फैले .. ऐसे में इंदौर पुलिस की दरियादिली की एक वीडियो भी सामने आई है. जिसमें इंदौर के पंढ़रीनाथ थाने के थाना प्रभारी कमलेश शर्मा सड़कों पर बैठे लाचार लोगों के हाथ धुलवा कर खाने का सामान दे रहे हैं..

calenderIcon 11:01 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का दफ्तर आज और कल बंद करने की घोषणा


कोरोना वायरस को देखते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी का दफ्तर आज और कल बंद करने की घोषणा

calenderIcon 08:51 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : कांग्रेस विधायक ने कोरोना के चलते दान किए 25 हजार रुपए


रीवा : कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने के लिए कांग्रेस नेता कुंजबिहारी तिवारी ने कलेक्टर रीवा को आपदा प्रबंधन कोस में 25 हजार की सहायता राशि दान करने की घोषणा की.