logo-image
लोकसभा चुनाव

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 15 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 15 May 2020, 12:17 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 15 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 12:39 (IST)
shareIcon

खरगोन में दो नए केस मिले, अब तक 99


जिले में गुरुवार देर रात आई जांच रिपोर्ट में दो नए संक्रमित मिले. इनमें सनावद के 55 वर्षीय व गोगावां के 43 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं. जिले में अब तक 99 लोग संक्रमित हुए हैं. 8 लोगों की मौत हुई हैं और 62 स्वस्थ भी हुए हैं.

calenderIcon 12:38 (IST)
shareIcon

विदिशा में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन हाईवे से उतरा, एक घायल


शहर के आशीष मंगल वाटिका बाईपास के पास एक पिक अप वाहन हाईवे से नीचे उतर गया. घटना सुबह करीब 4:00 बजे की है. वाहन में करीब 40 लोग सवार थे गनीमत यह रही किसी को कोई चोट नहीं पहुंची. इसमें उत्तर प्रदेश बलरामपुर निवासी एक मजदूर घायल है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. सभी लोग भोपाल के ऐशबाग इलाके से रात 12:00 बजे उत्तर प्रदेश जाने के लिए निकले थे.

calenderIcon 12:24 (IST)
shareIcon

नरसिंहपुर : अंबाला से चेन्नई जा रहा टेम्पो ट्रेवलर वाहन पलटा, 8 घायल


नरसिंहपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 44 पर ग्राम डाँगीढाना के पास गुरुवार की रात एक टेम्पो ट्रेवलर वाहन तेज गति होने से अनियंत्रित होकर पलट गया. जिससे वाहन में सवार चेन्नई के 11 लोगों में से 8 को घायल होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जांच में 7 को मामूली चोट होना पाया गया जबकि एक कि हालत गंभीर होने से उसे जबलपुर रेफर किया गया.

calenderIcon 12:23 (IST)
shareIcon

खरगोन : यातायात थाने में पदस्थ आरक्षक ने लगाई फांसी


शहर के यातायात थाने में पदस्थ आरक्षक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या. नूतन नगर स्थित होटल शक्ति एवेन्यू के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या. यातायात विभाग में पदस्थ था आरक्षक राहुल चंदेल. कोरोना ड्यूटी के चलते घर नहीं जा रहा था. पुलिसकर्मी होटल में पिछले करीब 15 दिनों से रह रहा था आरक्षक. मौत का कारण अज्ञात. कोतवाली टीआई ललित सिंह डागुर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. आरक्षक चंदेल खंडवा निवासी था.