logo-image

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 11 मई 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

Updated on: 11 May 2020, 06:16 AM

Bhopal:

मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लाइव ब्लॉग (Live Blog) में आपका स्वागत है. 11 मई 2020 की दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको मध्य प्रदेश -छत्तीसगढ़ से जुड़ी हर बड़ी खबर की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

इंदौर में 1935 कोरोना पॉजिटिव, 90 की मौत



इंदौर शहर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1935 हो गया. रविवार को 77 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. इसके अलावा एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की पुष्टि हुई जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा 90 तक पहुंच गया है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के विश्लेषण के मुताबिक लिए गए सैंपलों के हिसाब से कोरोना संक्रमण की दर फिर से बढ़ गई है. बीते दो दिनों से 6.7 फीसदी लोग संक्रमित मिल रहे हैं. जबकि हफ्ते के शुरुआत में वह घटकर 3.5-4 तक पहुच गया था. इसकी वजह से लोगों को काफी राहत महसूस हो रही थी. रविवार को अचानक आकड़ बढ़ने से शहर में कोरोना का असर कम हीन को धारणा पर रोक लगी है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

झाबुआ में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज



झाबुआ के मारुती नगर निवासी शासकीय टीकाकरण वाहन का चालक कोरोना पॉजिटिव निकला है. शनिवार को संदिग्ध मानकर उसे आइशोलेशन वार्ड मे भर्ती कर लिया गया था. रविवार देर रात रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मारुती नगर केा कंटेनमेंट एरिया घोषित किया गया है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

खरगोन में मिले आठ कोरोना पॉजिटिव मरीज



इन दिनों कई जिलों और अन्य राज्यों से मजदूरों का भारी संख्या में अपने घरों को लौटने का सिलसिला जारी है. खरगोन में संक्रमण न फैले ऐसी स्थिति को ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों गुजरात व अन्य स्थानों से आए मजदूरों का सैंपल कराया गया था. एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने बताया कि पूर्व में एहतियात के तौर पर कानापुर के करीब 40 मजदूरों के सैंपल लिए गए थे. उनमें रविवार सुबह करीब 30 की नेगेटिव रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है. जबकि देर रात को कानापुर के 7 की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जो कि चिंता का विषय है. ग्रामीणों में जागरूकता की जरूरत है. वहीं एक पॉजिटिव रिपोर्ट डीआरपी लाइन खरगोन की है.

calenderIcon 08:00 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़(महासमुंद): अब मास्क नहीं पहना तो नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल


अब मास्क नहीं पहना तो नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, कोरोना संक्रमण से बचने सूचना चस्पा कर पंप संचालकों ने की मास्क का उपयोग करने की अपील.

calenderIcon 07:58 (IST)
shareIcon

महासमुंद जिले मे दो हाथियो का दल मचा रहा है उत्पात 


23 हाथियों का दल बागबाहरा वनपरिक्षेत्र के छिंददादर में एवं  बलौदाबाजार के रोहांसी से आये 17 हाथियों का दल महासमुंद वनपरिक्षेत्र के सिरपुर इलाके ने मचा रहा है उत्पात, दोनों क्षेत्रों में ग्रामीण दहशत में.

calenderIcon 07:56 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़(महासमुन्द) : लॉकडाउन तोड़ने के चलते चार दुकानदारों पर मामला दर्ज
दूसरे दिन भी दुकानो मे लटका रहा ताला, लॉकडाउन तोडने पर चार दुकानदारो के खिलाफ मामला दर्ज ,खल्लारी थानाक्षेत्र के ग्राम पाली की घटना.

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

इंदौर : 77 नए कोूरोना पॉजिटिव, अबतक 90 की हो चुकी मौत


77 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. कुल मरीजों का आंकड़ा हुआ 1935. एक मरीज की मौत की पुष्टि, अब तक 90 लोगों की हुई मौत.